DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजपुरी स्टार निरहुआ पहुंचे मां से मिलने, फोटो हो रही है वायरल

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ अब भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं। अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बीजेपी उम्मीद निरहुआ अपनी मम्मी का आशीर्वाद लेने पहुंचे। निरहुआ ने खुद इस दौरान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, 'माई हो ललनवा देद, देशवा के करनवा, अपने गोदिया के सुगनवा देद'।

इस फोटो में निरहुआ अपनी मम्मी के हाथों से कुछ खा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

निरहुआ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। निरहुआ इन दिनों आजमगढ़ में कैंपेन कर रहे हैं।

बता दें कि निरहुआ के पास 1.13 करोड़ की चल संपत्ति व 4.16 करोड़ की अचल संपत्ति है। यही नहीं उनके पास रेंज रोवर व फार्चूनर कार भी है। निरहुआ पर लगभग 54 लाख रुपये का लोन भी है।

सुरवीन चावला ने बताया, जब प्रेग्नेंट थी तो रणवीर ने कहा था- बेबी रैपर होगा

क्या इस साल शादी करने वाली हैं सारा खान, जानें क्या दिया जवाब

इंटर पास निरहुआ पर कोई आपराधिक मुकदमा नहीं है। उनके पास पचास हजार की नकदी है। जबकि विभिन्न बैंकों में नकदी या फिक्स डिपाजिट के रूप में 3.38 लाख रुपये हैं। इसी तरह से विभिन्न कंपनियों में डिबेंचर व शेयरों के रूप में 1.50 लाख रुपये का निवेश है। वहीं लगभग 6 लाख रुपये की एलआईसी पॉलिसी उनके पास है। इसी तरह से उनके पास लगभग 10 लाख के सोने चांदी के जेवरात भी हैं। निरहुआ की पत्नी व दो पुत्रों के पास भी लगभग दो लाख की अचल संपत्ति है। 

निरहुआ के पास विरासत में मिली व खुद से खरीद हुई करोड़ों की अचल संपत्ति भी है। उनके पैतृक गांव टड़वा तप्पा सौरी बसेवा गाजीपुर में साढे़ तीन एकड़ की कृषि योग्य जमीन है। उनके पास मुंबई के अंधेरी वेस्ट में दो फ्लैट व ठाणे में एक फ्लैट के मालिक भी दिनेश लाल यादव हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhojpuri star nirahua meet his mother photo viral