DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: भोजपुरी स्टार खेसारी ने अक्षरा को कहा धोखेबाज, तो देखें फिर क्या हुआ

भोजपुरी स्टार खेसारी ने अक्षरा को कहा धोखेबाज, तो देखें फिर क्या हुआ

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बलम जी लव यू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई और अब इस फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है । दरअसल, इस फिल्म का गाना 'धोखा देती है' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ अक्षरा सिंह हैं। 14 अक्टूबर को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 16,041,126 लोग देख चुके हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री बहुत ही गजब है।

बता दें कि इस गाने को खेसारी और खुश्बू जैन ने गाया है। गाने की एक लाइन तो सबके मूंह पर चढ़ी हुई है जो है, 'लड़की भी न प्यार को सीरियस लेती है...100 में से 90 को धोखा देती है।'

फिल्म की बात करें तो 'बलम जी लव यू' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म में खेसारी ने इतना अच्छा काम किया है इसका प्रूफ तो फिल्म की कमाई से ही पता चल रहा है। देखें गाना-

खेसारी के शो में हुआ था हंगामा, दर्शकों ने फेंकी थी कुर्सियां

दरअसल, शनिवार को खेसारी शहीदों के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां देर रात करीब 12 बजे कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के दौरान दर्शकों ने सैकड़ों कुर्सियों को तोड़ डाला। भागते समय खेसारी लाल यादव की गाड़ी पर भी उपद्रवियों ने हमला कर दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकौशन बाजार में सुकमा शहीदों के नाम एक शाम कार्यक्रम में वे पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान दर्शकों ने किसी बात को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दर्शकों ने मंच पर भी कुर्सी फेंकी। खेसारी लाल कार्यक्रम को पूरा किए बिना ही निकल लिए। वापसी में बिदुपुर क्षेत्र के चेचर में उनकी कार पर पत्थर से हमला किया गया था।  जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में अत्याधिक भीड़ जमा हो गई थी लेकिन उसे नियंत्रित करने के लिए प्रशासन की ओर से माकूल व्यवस्था नहीं की गई थी। दर्शक दीर्घा में बैठे लोग कार्यक्रम के दौरान मंच पर चढ़ने लगे और डांस करने लगे जिसको लेकर हंगामा हुआ। लोगों के मंच पर चढ़ने को लेकर खेसारी लाल यादव जैसे ही नीचे उतरे वैसे ही लोग आक्रोशित हो गये और हंगामा मचाना शुरू कर दिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhojpuri star Khesari lal yadav and akshara singh video viral