Hindi NewsEntertainmentbhojpuri singer ritesh pandey new song pandit ji ke pahle launched on youtube

रितेश पांडे का नया गाना 'पंडी जी के पहिले' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर काफी पसंद कर रहे हैं लोग

भोजपुरी सिंगल और ऐक्टर रितेश पांडे का नया गाना 'पंडी जी के पहिले' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। कुछ घंटों में ही इस गाने को तीन लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में रितेश पांडे अभिनेत्री...

रितेश पांडे का नया गाना 'पंडी जी के पहिले' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर काफी पसंद कर रहे हैं लोग
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीMon, 14 Dec 2020 05:29 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सिंगल और ऐक्टर रितेश पांडे का नया गाना 'पंडी जी के पहिले' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। कुछ घंटों में ही इस गाने को तीन लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में रितेश पांडे अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ परफॉर्म करते दिख रहे हैं। रितेश पांडे ने इस गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। यही नहीं इस लिंक को शेयर करते हुए रितेश पांडे ने कैप्शन में लिखा है, 'जीतने का असली मजा तभी आता है, जब लोग आपके हारने का इंतजार रहा हों।' कुछ ही घंटों पर इस गाने को इतने व्यूज मिलने पर एक यूजर ने लिखा है, 'रितेश पांडे के इस गाने के व्यूज एक करोड़ के पार पहुंचाने हैं।' यही नहीं कई यूजर्स ने उनकी तुलना पवन सिंह से भी की है।

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे ने इसके अलावा भी कई लोकप्रिय गाने गाए हैं। इनमें हाय रे झूलनिया, ऐ हो करेजा, लप लप करे, उड़नबाज चिरई, हेलो कौन, हेलो कौन रितेश पांडे, दर्द-ए-दिल, गोरी तेरी चुनरी 2, गोरी पतरकी रे, राजा टूटे बदनिया ऐसे, जियो हो जलेबी जैसे गाने गाए हैं। रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय रहे हैं। उनके कई गानों के व्यूज मिलियन्स में हैं। रितेश पांडे दरार-2, यारा तेरी यारी, काशी विश्वनाथ, परवरिश, रानी वेड्स राजा, नाचे नागिन गली-गली जैसी मूवीज में भी ऐक्टिंग की है। 

रितेश पांडे के गाने 'हेलो कौन' को 685 मिलियन व्यूज मिले हैं। यह गाना भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित गानों में से एक है। इस गाने की लोकप्रियता के बाद से ही रितेश पांडे की तुलना पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे भोजपुरी स्टार्स से की जाने लगी है।

 
 
 
 
 

 

यही नहीं बॉलिवुड के तमाम सॉन्ग भी लोकप्रियता के मामले में रितेश पांडे के इस गाने से पीछे हैं। रितेश पांडे इस्टाग्राम पर भी काफी लोकप्रिय  हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जबकि वह सिर्फ 109 लोगों को ही फॉलो करते हैं। 

 

 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें