Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bhojpuri queen rani chaterjee is all excited for khatron ke khiladi

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का दिखा धमाकेदार अवतार, बार-बार वीडियो देख रहे हैं फैन्स

'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग शुरू हो गई है। सभी कंटेस्टेंट पहले दिन काफी एक्साइटेड नजर आएं। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर गईं रानी चटर्जी ने पहले दिन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 6 Aug 2019 07:05 PM
हमें फॉलो करें

'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग शुरू हो गई है। सभी कंटेस्टेंट पहले दिन काफी एक्साइटेड नजर आएं। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर गईं रानी चटर्जी ने पहले दिन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रानी 'खतरों के खिलाड़ी' के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वीडियो में रानी काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं, इसके साथ ही उनके फेस में कॉन्फिडेंस पूरा दिख रहा था। रानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शूट का पहला दिन काफी रोमांचक है...बहुत डरावना और मजेदार ड्रामा जल्द ही आने वाला है'।

 

वैसे बता दें कि रानी के साथ-साथ उनकी दोस्त आम्रपाली दुबे भी उनके लिए काफी एक्साइटेड हैं। आम्रपाली ने कुछ दिनों पहले रानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'ऑल द बेस्ट हमारी भोजपुरिया खिलाड़ियों की खिलाड़ी रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी 10 के लिए। मुझे उम्मीद है कि तुम इस शो की जीतोगी और बहुत सारे दिल भी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

रानी वैसे खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब वर्कआउट करती रहती हैं। वो वर्कआउट करते हुए जिम से अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 10' के 10वें सीजन को पिछली बार की तरह रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे और इस बार बुल्गारिया में स्टंट शूट किए जाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें