DA Image
19 जनवरी, 2020|9:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, लाखों बार देखा गया 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ट्रेलर

 आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, लाखों बार देखा गया 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ट्रेलर

भोजपुरी क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि ये ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि निरहुआ गांव से मुबंई शहर कमाने पहुंचते हैं, जहां उन्हें शहरी लड़की से प्यार हो जाता है और फिर कहानी में आते हैं कई ट्विस्ट। आम्रपाली दुबे (Amrapahli Dubey) फिल्म में मुंबईया भाजीवाली बनी हुई हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि ट्रेलर को 1 दिन में 19 लाख बार देखा जा चुका है।

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म का तीसरा पार्ट आया है। निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को प्रवेश लाल यादव ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म के डायरेक्टर मंजुल ठाकुर हैं। 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' का निर्देशन भी मंजुल ठाकुर ने ही किया था। इस फिल्म से पहले आई दोनों ही पार्ट सुपरहिट थे और अब इस तीसरे पार्ट को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है।

वैसे आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी जब भी आई है दोनों ने हमेशा तहलका ही मचाया है। आप भी देखें ट्रेलर-

 

 

कंगना रनौत पर भड़की विकास बहल की Ex वाइफ, कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 12: आज घर से बेघर हो सकती हैं नेहा पेंडसे, सलमान लेंगे घर वालों की क्लास

जब आम्रपाली ने गुस्से में धमकाया, तो निरहुआ ने कहा- आई लव यू

आम्रपाली और निरहुआ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों साथ में कई वीडियोज शेयर करते हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों का एक बहुत ही मजेदार वीडियो आया था। दोनों ने टिक टॉक ऐप के जरिए वीडियो बनाया था। वीडियो में दोनों फिल्म 'धड़क' के डायलॉग पर लिप्सिंग करते हैं। आम्रपाली कहती हैं,' सुन...आई लव यू...तू भी बोल'। फिर निरहुआ कहते हैं,'मुझे शर्म आ रही है।' जिसके बाद आम्रपाली कहती हैं...एक लप्पड़ दूंगी तुझे। फिर तुरंत निरहुआ कहते हैं आई लव यू टू।

देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bhojpuri queen amrapali dubey and nirahua hindustani 3 trailer viral on-youtube