Hindi NewsEntertainment Newsbhojpuri first web series hero vardiwala trailer is release

आम्रपाली-निरहुआ की वेबसीरीज 'हीरो वर्दी वाला' का ट्रेलर रिलीज, बार-बार वीडियो देख रहे हैं फैन्स

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ(Nirahua) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे(Aamrapali Dubey) की वेब सीरीज हीरो वर्दी वाला(Hero Vardiwala) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऑल्ट बालाजी ने ट्रेलर को...

आम्रपाली-निरहुआ की वेबसीरीज 'हीरो वर्दी वाला' का ट्रेलर रिलीज, बार-बार वीडियो देख रहे हैं फैन्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 12:07 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ(Nirahua) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे(Aamrapali Dubey) की वेब सीरीज हीरो वर्दी वाला(Hero Vardiwala) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऑल्ट बालाजी ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'निरहुआ ऑन ड्यूटी...गुंडाराज होली छुट्टी। इस सीरीज के सारे एपिसोड्स 25 जनवरी से ऑल्ट बालाजी ऐप पर देखे जाएंगे।' बता दें कि ये भोजपुरी की पहली वेब सीरीज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on

'हीरो वर्दी वाला' में निरहुआ एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं आम्रपाली, नैना मिश्रा के किरदार में हैं। इसके साथ ही वेब सीरीज में विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे, मनोज टाइगर के साथ और भी कई कलाकार हैं। 'हीरो वर्दी वाला' का निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है जबकि सहयोगी निर्माता हैं मुकेश पांडे। महेश पांडे ने कहानी लिखी है।

देखें ट्रेलर-

 

'न तो फुर्र से चिरैया उड़ जाई' गाने पर निरहुआ-संभावना सेठ के जबरदस्त ठुमके...

इस सीरीज का गाना 'न तो फुर्र से चिरैया उड़ जाई' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।  इस गाने में निरहुआ और संभावना जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। गानें के म्यूजिक ओम झा ने दिया है वहीं गाने के लिरिक्स प्यारेलाल यादव हैं। गाने को कोरियोग्राफ रिकी गुप्ता ने किया है। सुनें गाना

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें