Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuri film lady singham poster release: fans told Rani Chatterjee looks like dabangg salman khan and Mardaani rani mukerji

भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' का पहला पोस्टर जारी, रानी चटर्जी को देखकर फैंस बोले दंबग सलमान खान

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ का फर्स्ट लुक आज सामने आ गया है। पोस्टर में रानी चटर्जी  पुलिस अफसर के अंदाज में दिख रही...

भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' का पहला पोस्टर जारी, रानी चटर्जी को देखकर फैंस बोले दंबग सलमान खान
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 3 Oct 2019 11:54 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ का फर्स्ट लुक आज सामने आ गया है। पोस्टर में रानी चटर्जी  पुलिस अफसर के अंदाज में दिख रही हैं। रानी के इस पोस्टर पर लिखा है कि 'एक्शन क्विन बैक इन एक्शऩ'। वहीं पोस्टर में रानी के तीन शेड्स नजर आ रहे हैं जो बेहद खूबसूरत हैं। 

फिल्म का पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म रानी चटर्जी काफी दमदार एक्शन करते हुए नजर आने वाली हैं। फिल्म के पोस्टर को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं और उसपर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा- 'फर्स्ट लुक लेडी सिंघम'... पोस्टर में रानी चटर्जी सलमान खान के दबंग स्टाइल को भी बराबर की टक्कर दे रही है। पोस्टर में दबंग अंदाज देख यूजर्स रानी चटर्जी की तुलना सलमान खान और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से कर रहे है।

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

फिल्‍म में रानी के अलावा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के निर्माता सरला एस सरोगी व राहुल शर्मा और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं। यह फिल्‍म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। 

 bhojpuri actress rani chatterjee

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें