Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bhojpuri expensive movie dulhan chahi pakistan se 2 will release on 16 october

भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से पार्ट-2' इस दिन होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्मों के चर्चित निर्माता, निर्देशक राजकुमार आर पाण्डे की होम प्रोडक्शन साईंदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी अब तक कि सबसे महंगी और बड़ी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से पार्ट 2' दुर्गा पूजा...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 11 Oct 2018 08:27 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी फिल्मों के चर्चित निर्माता, निर्देशक राजकुमार आर पाण्डे की होम प्रोडक्शन साईंदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी अब तक कि सबसे महंगी और बड़ी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से पार्ट 2' दुर्गा पूजा के मौके पर यानी 16 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म का प्रदर्शन इस दिन भारत तथा नेपाल में एक साथ किया जाएगा। 

पटना में गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के निर्माता, निर्देशक व संगीतकार राजकुमार आर. पाण्डे ने रिलीज डेट की घोषणा करते हुए कहा, 'यह फिल्म पहले सीरीज से काफी मनोरंजक है, जिसे दर्शक बार-बार देखना पसंद करेंगे। यह फिल्म जहां लोगों को हंसाएगी, वहीं यह सामाजिक सरोकार भी बताएगी।'

फिल्म के नायक प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि इस फिल्म में उनकी भूमिका काफी दमदार है, जो पिछली फिल्मों से पूरी तरह अलग है।

बॉलीवुड में खलनायक की भूमिका करने वाले राहुल देव इस फिल्म में पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में दिखेंगे। वे इस फिल्म में पाकिस्तानी खलनायक के रूप में दिखाई देंगे। 

इस फिल्म में मोनालिसा, शुभी शर्मा, प्रियंका पंडित, सुरभि शुक्ला, प्रिया शर्मा के अलावा अली खान, अरुण बक्शी, संजय पांडे, अनूप अरोड़ा और जस्सी सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के लेखक लालजी यादव है। 

फिल्म के प्रचारक सोनू निगम कहते हैं कि इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म की टीम इन दिनों बिहार के दौरे पर है। यह टीम बिहार के विभिन्न शहरों में फिल्म प्रमोशन के लिए जाएगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें