Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनtrisha Kar Madhu Viral video: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक, लोग बोले खुद बनाया ये अश्लील वीडियो

trisha Kar Madhu Viral video: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक, लोग बोले खुद बनाया ये अश्लील वीडियो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Mon, 16 Aug 2021 01:54 PM
trisha Kar Madhu Viral video: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक, लोग बोले खुद बनाया ये अश्लील वीडियो

इस खबर को सुनें

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु अपनी बोल्डनेस को लेकर आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं, वहीं इस बीच वायरल हो रहे उनके एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। त्रिशाकर मधु का एक MMS लीक हो गया है। इस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर हलचल मच गई है। त्रिशाकर ने खुद भी इस मामले पर पोस्ट के जरिए बात की है। वहीं, कई यूजर्स ने इसका आरोप एक्ट्रेस पर ही मढ़ दिया है और कहा है कि एक्ट्रेस ने खुद ही ये अश्लील वीडियो बनाया है और वायरल किया है।

ट्रोल करने लगे लोग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो त्रिशा कर मधु का जो एमएमएस वायरल उसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद जहां एक तरफ कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं, तो कई लोग त्रिशा के सपोर्ट में भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जवाब भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी'।

 

 

 

एक्ट्रेस ने की लोगों से रिक्वेस्ट

त्रिशा ने कई पोस्ट किए हैं। जिसमें से एक में उन्हें लोगों से अपना MMS डिलीट कर देने की रिक्वेस्ट भी की है। एक्ट्रेस ने कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वो रोती हुई दिखाई दे रही हैं। एक वीडियो में उन्होंने ये भी लिखा कि- 'क्या करूं कुछ समझ नहीं आ रहा मरने के सिवा'। एक्ट्रेस ने उन लोगों को भी जवाब दिया है जो बोल रहे हैं कि उन्होंने खुद अपनी ये वीडियो बनाई है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें