DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का गाना 'जा झार के' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का गाना 'जा झार के' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Wed, 23 Dec 2020 03:29 PM
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का गाना 'जा झार के' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैन्स के लिए बड़ी खबर है। उनका नया गाना 'जा झार के' रिलीज हो गया है। रानी चटर्जी ने खुद इस गाने के रिलीज के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। यही नहीं गाने के वीडियो का एक हिस्सा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस गाने को खुद रानी चटर्जी ने ही गाया है, जबकि उनके साथ आदित्य मोहन ने एक्टिंग की है। इंस्टाग्राम पर गाने के रिलीज होने की जानकारी देते हुए रानी चटर्जी ने लिखा है, 'मेरा नया गाना (जा झार के ) रिलीज हो गया है। आप लोग स्टोरी में जाएं और गाने को सुनने के लिए Swipe Up करें। मेरे नए गाने को शेयर और एंजॉय करें।

रानी चटर्जी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जबकि वह सिर्फ 31 लोगों को ही फॉलो करती हैं। ससुरा बड़ा पईसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नंबर 786 जैसी भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं रानी चटर्जी ने करीब 50 फिल्मों में अभिनय किया है। भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, पवन सिंह समेत तमाम दिग्गज एक्टर्स के साथ वह अभिनय कर चुकी हैं। रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था।

रानी चटर्जी फिल्मों में भले ही इस नाम से काम करती हैं, लेकिन उनका असली नाम सबिहा शेख है। मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुईं रानी चटर्जी ने एक बार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वह कभी फिल्मों के लिए बिकिनी नहीं पहनेंगी। रानी चटर्जी ने कहा था कि यूपी और बिहार का इस तरह का कल्चर नहीं है। यहां के लोग कभी यह नहीं चाहते कि मैं स्मूचिंग सीन्स करूं क्योंकि मैं कभी ऐसा नहीं करूंगी। दिलचस्प बात यह है कि रानी चटर्जी ने पहली फिल्म महज 10वीं क्लास में पढ़ते हुए की थी। 

बॉलीवुड में जाने के सवाल पर रानी चटर्जी ने कहा था, 'मैंने बहुत कम उम्र में ही करियर की शुरुआत कर दी थी, जब बच्चों को यह भी पता नहीं होता कि असल में करियर क्या होता है। जो मिल गया अच्छे से मिल गया। मैं स्टार बन गई और क्या चाहिए? मैं जब बॉलीवुड के लोगों से मिलती हूं तो वे कहते हैं कि आप भोजपुरी एक्ट्रेस रानी हैं? यह अच्छा लगता है, जब लोग आपको नोटिस करते हैं। मैं जब सलमान खान से सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान मिली थी तो उन्होंने मुझे देखकर कहा था कि इनको तो मैं जानता हूं। इनके पोस्टर्स देखे हैं मैंने।' 

संबंधित खबरें