Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhojpuri actress Rani Chatterjee Celebrate International Yoga Day 2019

Yoga Day 2019: इस खास अंदाज में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया Yoga, फोटो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैन्स के लिए विडियोज़ और तस्वीरें शेयर करती रहती...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Fri, 21 June 2019 11:25 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैन्स के लिए विडियोज़ और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  आज 5वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर रानी चटर्जी ने योग करते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें लिखा- ‘मैं योग मन की शांति के लिए करती हूं, जो ज्यादा जरूरी है…’।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रानी चटर्जी  भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी  हैं।  अक्सर  वह अपने वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं ।  आपको बता दें कि रानी चटर्जी अपनी सेहत को लेकर काफी सजग हैं। जिम में पसीना बहाकर उन्होंने अपना काफी वजन कम भी किया है। इसके साथ ही वह अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी यह तस्वीरें और विडियो फैन्स को भी फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करते हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने एक फोटो शेयर क‍िया है जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते हुए दिखाई  दी थीं। 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

बता दें कि हाल में रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म 'चोर-पुलिस' मुंबई और गुजरात में रिलीज हुई है। इस फिल्म को वहां फैन्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जिम में वक्त बिताने के अलावा रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म 'बेमिसाल खिलाड़ी' की शूटिंग कर रही हैं। 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें