DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया अपना Video, बोलीं- बहुत हार्ड

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में रानी ने टिक टॉक को लेकर एक वीडियो बनाया है। दरअसल, कोर्ट के आदेश के बाद गूगल और एपल के एप स्टोर से टिक टॉक एप्लीकेशन को हटा दिया है। रानी ने लिखा कि मेरा टिक टॉक है, जिनका टिक टॉक है उन्हें रोने की जरूरत नहीं है। जो नए यूजर हैं वो टिक टॉक डाउनलोड नहीं कर पाएंगे...सो एंजॉय। बोले तो बहुत हार्ड...।

 

 

क्या बेबी प्लानिंग कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, जानें सच्चाई

De De Pyaar De: आलोकनाथ के साथ काम करने पर अजय पर भड़कीं तनुश्री, तो 'सिंघम' ने ये दिया जवाब

रानी चटर्जी की बढ़ी डिमांड, आया ये ऑफर...

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी हाल ही में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आईं। माना जाता है कि ये शो टीवी जगत के सबसे बड़े कॉमेडी शो में से एक है। किसी फिल्म स्टार को मूवी का प्रमोशन करना हो या फिर इंडस्ट्री में न्यू एंट्री हो, द कपिल शर्मा शो के जरिए वे लोगों से रू-ब-रू होते हैं। हिंदी रश से रानी चटर्जी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि लोग अब उन्हें फोन करके बंधाइयां दे रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, रानी चटर्जी को टीवी की दुनिया से भी कई ऑफर आ चुके हैं। 

हालांकि, रानी ने अभी तक इस चीज का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें टीवी जगत से किस तरह के रोल का ऑफर मिला है। लेकिन उन्होंने बताया है कि उन्हें एक अवॉर्ड फंक्शन से निमंत्रण मिला है। इसके अलावा रानी के पास हाल ही में कई वेब सीरीज के भी ऑफर आए हैं। जिसके नाम की घोषणा उन्होंने अभी तक नहीं की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhojpuri actress rani chaterjee this video viral on social media