Hindi NewsEntertainment Newsbhojpuri actress amrapali dubey akshara singh video viral on social media

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और अक्षरा सिंह का ये वीडियो वायरल, फैन्स भी हो गए दीवाने

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के लाखों फैन्स हैं। दोनों के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। अब दोनों ने हाल ही में साथ में एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को अक्षरा सिंह ने अपने...

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और अक्षरा सिंह का ये वीडियो वायरल, फैन्स भी हो गए दीवाने
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 21 Oct 2018 02:41 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के लाखों फैन्स हैं। दोनों के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। अब दोनों ने हाल ही में साथ में एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दिलचस्प बात तो ये है कि ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, '#धोखादेतीहै की सफलता से काफी खुश हूं'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

इसके बाद आम्रपाली ने भी अक्षरा के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म का 'पिया पिया' गाने पर डांस कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वैसे बता दें कि आम्रपाली और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ एक दूसरे के साथ कई वीडियोज बनाते हैं और ये वीडियोज वायरल भी होती हैं।

जब आम्रपाली ने गुस्से में धमकाया, तो निरहुआ ने कहा- आई लव यू

दरअसल, कुछ दिनों पहले आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में दोनों फिल्म 'धड़क' के डायलॉग पर लिप्सिंग करते हैं। आम्रपाली कहती हैं,' सुन...आई लव यू...तू भी बोल'। फिर निरहुआ कहते हैं,'मुझे शर्म आ रही है।' जिसके बाद आम्रपाली कहती हैं...एक लप्पड़ दूंगी तुझे। फिर तुरंत निरहुआ कहते हैं आई लव यू टू।

देखें वीडियो


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें