Hindi NewsEntertainment Newsbhojpuri actress Kajal Raghwani reveal what qualities she want in her husband

भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी ने बताया, क्या खूबियां होनी चाहिए उनके पति में

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी हजारों दिलों की हसरत हैं, लेकिन उन्हें ऐसा जीवनसाथी चाहिए जो अच्छा इंसान हो, महिलाओं की इज्जत करता हो और केयरिंग हो। उन्होंने 'लाइव हिन्दुस्तान' से...

भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी ने बताया, क्या खूबियां होनी चाहिए उनके पति में
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 19 May 2020 07:15 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी हजारों दिलों की हसरत हैं, लेकिन उन्हें ऐसा जीवनसाथी चाहिए जो अच्छा इंसान हो, महिलाओं की इज्जत करता हो और केयरिंग हो। उन्होंने 'लाइव हिन्दुस्तान' से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान अपनी फिल्मों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के बारे में काफी दिलचस्प बातें बताईं। काजल से इस दौरान पूछा गया कि लोग काफी गूगल करते हैं कि उनके पति का क्या नाम है, तो उन्होंने जवाब दिया, 'अभी शादी ही नहीं हुई है तो पति का नाम क्या बताऊं? जब लड़का मिल जाएगा तो कर लेंगे शादी।'

काजल ने इस दौरान यह भी बताया कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनके पहले क्रश हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में  उनका प्रेम का किरदार काफी पसंद आया था। वह बहुत ही क्यूट लगते हैं, मुझे बस उनके जैसा पति ही चाहिए जो उसी तरह शर्मीला हो।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक्टर रणबीर सिंह जिस तरह से अपनी बीवी दीपिका पादुकोण से प्यार करते हैं, वह भी मुझे बहुत पसंद है। काजल की चाह है कि उन्हें भी रणबीर सिंह जैसा जीवनसाथी मिले, जो उनसे इसी तरह प्यार करें। 

 

30 वर्षीय अभिनेत्री ने यह भी कहा कि मैं बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं लेकिन भोजपुरी फिल्मों से फुर्सत नहीं मिल पा रही है। काजल ने कहां कि पिछले दिनों टीवी सीरियल को लेकर बात हुई थी लेकिन उन्हें एक साथ पूरे महीने की डेट्स चाहिए थी, जो देना मेरे लिए संभव नहीं था क्योंकि मैं काफी भोजपुरी फिल्में साइन कर चुकी हूं। उन्होंने कहा कि आगे कुछ अच्छा ऑफर आया तो जरूर सोचूंगी।

'खेसारी के साथ जोड़ी लोगों को पंसद'

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ दूसरे कलाकारों के मुकाबले फिल्में करने के सवाल पर काजल ने कहा कि यह सच है कि मैंने उनके साथ 12 से 15 फिल्में की हैं, लेकिन इसकी एक मात्र वजह यह है कि लोग हमारी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि 2017 में 'मेहंदी लगा के रखना' में हमारी जोड़ी को दर्शकों ने काफी सराहा इसके बाद प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हमें बतौर पेयर साइन करने लगे। काजल ने इसके साथ यह भी कहा कि वैसे मैं भी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ काम करने में सहज रहती हूं और उनके साथ मेरी केमिस्ट्री भी अच्छी है।

काजल को लेकर कई लोगों को कन्फ्यूजन रहती है कि वह गुजरात से हैं या फिर बिहार से, तो जब इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं गुजराती  हूं, लेकिन पुणे में मेरा जन्म हुआ है और मैंने यहीं से पढ़ाई-लिखाई की है। उन्होंने कहा, 'बिहार के लोगों ने मुझे मेरे काम की वजह से बहुत प्यार दिया है और अपने दिलों में बसाया है। मुझे इतने फैन्स मिले। वैसे भी एक एक्टर वही होता है जो सबके दिलों में बसता हो।'

'संघर्ष मेरी पसंदीदा फिल्म'

अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में काजल ने कहा, 'मेहंदी लगा के रखना दर्शकों को काफी पसंद आई थी। यह काफी इमोशनल फिल्म थी और इसमें मैंने एक बेटी और प्रेमिका के किरदार को निभाया था। लेकिन मुझे अपनी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद 'संघर्ष' है, जिसमें मैं एक बेटी, बहू और फिर मां बनी हूं। यह फिल्म बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ की थीम पर थी।' 'संघर्ष' 2018 में आई थी और इसके निर्देशक पराग पाटिल थे। इस फिल्म में भी काजल के साथ लीड रोल में खेसारी लाल यादव थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें