Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav: Wild Card Contestant: in Bigg Boss 13: Show Reveals - Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव मारेंगे बिग बॉस में एंट्री, होगें फर्स्ट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट DA Image
20 नबम्बर, 2019|9:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव मारेंगे बिग बॉस में एंट्री, होगें फर्स्ट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

बिग बॉस 13 को शुरू हुए थोड़ा ही वक्त हुआ है कि घर में मौजूद सभी लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। सभी अपना-अपना खेल, खेल रहे हैं। इस बार बिग बॉस 13 में कई चीजें नई होने वाली हैं जिसका आइडिया सलमान खान ने वीकेंड के वार में दर्शकों को दे दिया था। उन्होंने बताया था कि एक महीने में इस बार फिनाले होने वाला है जिसके चलते आधे घर वाले घर से बेघर हो जाएंगे। और अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 13 का सबसे पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव होंगे। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक खेसारी लाल यादव को बिग बॉस की टीम ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में अप्रोच किया है। ये सलमान खान के इस शो में 25 अक्टूबर को एंट्री ले सकते हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव अपने काम को पूरा करने के चक्कर में बिग बॉस 13 में नहीं आ पा रहे हैं लेकिन अब वे अपनी इस अच्छा को पूरा करते नजर आ सकते हैं। 

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उड़ाया आलिया-करीना-करण का मजाक, आलिया-रणवीर की शादी से जुड़ी है वजह

करीना कपूर के शो में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फोटो शेयर कर करीना की खूबसूरती पर लिख डाला कुछ ऐसा कि पढ़कर हो जाएंगे दंग!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav: Wild Card Contestant: in Bigg Boss 13: Show Reveals