Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav: Wild Card Contestant: in Bigg Boss 13: Show Reveals

Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव मारेंगे बिग बॉस में एंट्री, होगें फर्स्ट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

बिग बॉस 13 को शुरू हुए थोड़ा ही वक्त हुआ है कि घर में मौजूद सभी लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। सभी अपना-अपना खेल, खेल रहे हैं। इस बार बिग बॉस 13 में कई चीजें नई होने वाली हैं जिसका आइडिया सलमान...

Bigg Boss 13: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव मारेंगे बिग बॉस में एंट्री, होगें फर्स्ट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 16 Oct 2019 12:39 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 को शुरू हुए थोड़ा ही वक्त हुआ है कि घर में मौजूद सभी लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। सभी अपना-अपना खेल, खेल रहे हैं। इस बार बिग बॉस 13 में कई चीजें नई होने वाली हैं जिसका आइडिया सलमान खान ने वीकेंड के वार में दर्शकों को दे दिया था। उन्होंने बताया था कि एक महीने में इस बार फिनाले होने वाला है जिसके चलते आधे घर वाले घर से बेघर हो जाएंगे। और अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 13 का सबसे पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव होंगे। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक खेसारी लाल यादव को बिग बॉस की टीम ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में अप्रोच किया है। ये सलमान खान के इस शो में 25 अक्टूबर को एंट्री ले सकते हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव अपने काम को पूरा करने के चक्कर में बिग बॉस 13 में नहीं आ पा रहे हैं लेकिन अब वे अपनी इस अच्छा को पूरा करते नजर आ सकते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें