DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Khesari Lal Yadav चलेंगे सलमान खान की राह, करेंगे ये बड़ा काम

सुपरस्टार और भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने चेहरे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी का सलमान खान (Salman Khan) कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि खेसारी लाल यादव अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर भोजपुरी स्टार्स की पूरी टीम लोगों से रू-ब-रू हुई थी। 

Deepika Padukone और Ranveer Singh की शादी को लेकर इस बड़े डिजाइनर ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

18 मई से इन 15 शहरों में संगीत यात्रा करेंगे सिंगर गुरु रंधावा

शूटिंग से समय निकाल खेसारी यादव ज्यादा से ज्यादा समय वर्कआउट को देते हैं। हिंदी रश की रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव ने ये भी तय कर लिया है कि उन्हें सलमान खान की राह पर चलना है। वे समाज कल्याण प्लान के बारे में सोच-विचार कर रहे हैं। पिंकविला के एक बड़े ही करीबी सोर्स के मुताबिक खेसारी लाल यादव भी सलमान खान की तरह एक एनजीओ यानि संस्था रजिस्टर कराने जा रहे हैं जिसके तहत गरीबों की मदद की जाएगी।

इस एनजीओ का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन मुख्य कार्यालय मुंबई में होगा ये तय है। ऐसे लोग जो कैंसर जैसी बड़ी बीमारी का इलाज करवाने में सक्षम नहीं हैं उनकी मदद खेसारी लाल यादव की संस्था करेगी। इतना ही नहीं अपने एनजीओ के प्लेटफॉर्म से लोगों को वर्कआउट करने के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान देने के लिए भी प्रेरित करेंगे। इस भले काम के लिए खेसारी ने एक तगड़ी टीम तैयार की है जिस पर काम शुरू हो चुका है।

आपको बता दें कि एक सिंगर के रूप में खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन फैंस की डिमांड पर एक्टिंग करनी भी शुरू कर दी। हाल ही में खेसारी लाल यादव ने बागी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhojpuri actor khesari lal yadav new project will do as same as salman khan photo viral