अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किस बात की है देरी, भोजपुरी के इन स्टार्स को कर लेनी चाहिए बॉलीवुड में एंट्री!

बॉलीवुड फिल्मों और गानों के साथ-साथ लोगों में भोजपुरी फिल्मों और गानों को लेकर भी क्रेज बढ़ता जा रहा है।

इस स्टार्स का बॉलीवुड कर रहा है इंतजार
इस स्टार्स का बॉलीवुड कर रहा है इंतजार

बॉलीवुड फिल्मों और गानों के साथ-साथ लोगों में भोजपुरी फिल्मों और गानों को लेकर भी क्रेज बढ़ता जा रहा है। दिनों-दिन भोजपुरी स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स की तरह फेमस होते जा रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों और एल्बम के कई ऐसे स्टार्स हैं जो काफी पॉपूलर हो गए हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह, निरहुआ, आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, मोनालिसा कुछ ऐसे चेहरे हैं, जिनका हर कोई फैन है। लेकिन फिलहाल ये स्टार्स बॉलीवुड से दूर हैं। इसका कारण भले ही कोई नहीं जानता, लेकिन ऐसा चाहता हर कोई है। अगर ऐसा होता है तो बॉलीवुड की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ज्यादा अच्छा हो जाएगा। आइए डालते हैं ऐसे ही भोजपुरी स्टार्स पर एक नजर, जिन्हें बॉलीवुड में एंट्री कर लेनी चाहिए...

नेहा धूपिया की वेडिंग रिंग में है कुछ खास, जानें इसके पीछे की कहानी

मुंबई के डब्बावाला इस अनोखे अंदाज में मनाएंगे प्रिंस हैरी और मार्केल की शादी का जश्न, गिफ्ट में देंगे...

यू-ट्यूब पर आम्रपाली के गाने तोड़ते हैं रिकॉर्ड
यू-ट्यूब पर आम्रपाली के गाने तोड़ते हैं रिकॉर्ड

भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक खास पहचान बना चुके पवन सिंह का गाना 'लगावेलू जब तू लिपस्टिक' देश से लेकर विदेशों में भी काफी फेमस है। भोजपुरी के अलावा इनके फैंस अब पवन सिंह को बॉलीवुड फिल्मों में भी देखना चाहते हैं। वहीं, गोरखपुर में जन्मी आम्रपाली ने निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था। और आज भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना चेहरा हैं। खासतौर पर इनके गाने यू-ट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। 

भोजपुरी स्टार निरहुआ इंडस्ट्री के सबसे महंगे और सफल हीरो हैं। यूपी-बिहार में इनके करोड़ों चाहने वाले हैं। इन्हें फिल्म का रजनीकांत माना जाता है। इनकी पॉपूलैरिटी को देखते हुए लगता है कि इन्हें बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड में भी एंट्री मार लेनी चाहिए। अक्षरा सिंह भोजपुर फिल्मों में ही नहीं बल्कि कई टीवी शोज भी होस्ट कर चुकी हैं। अगर ये बॉलीवुड में कदम रखती हैं, तो इन्हें छोटे पर्दे पर भी एंट्री मिल सकती है। 

हिन्दी टीवी सीरियल में भी मिल सकता है काम
हिन्दी टीवी सीरियल में भी मिल सकता है काम

भोजपुरी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंजना सिंह फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अक्षरा की तरह उनके पास भी दोनों जगह काम करने का मौका है। खेसारी लाला यादव भोजपुरी सिंगर के साथ एक्टर भी हैं। उन्होंने गानों के साथ फिल्मों में एक्टिंग में भी हाथ आजमाया और लोगों के दिल में बस गए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhojpuri actor actress should debut in bollywood