फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBhediya Day 2: दूसरे दिन Box Office पर सरपट भागा 'भेड़िया', इतना हुआ कुल कलेक्शन

Bhediya Day 2: दूसरे दिन Box Office पर सरपट भागा 'भेड़िया', इतना हुआ कुल कलेक्शन

Bhediya Day 2 Box Office Collection: फिल्म 'भेड़िया' ने महज 2 दिनों में 17 करोड़ 48 लाख रुपये के लगभग कमाई कर ली है। फिल्म के बिजनेस में आई ग्रोथ बताती है कि इसे माउथ पब्लिसिटी मिल रही है।

Bhediya Day 2: दूसरे दिन Box Office पर सरपट भागा 'भेड़िया', इतना हुआ कुल कलेक्शन
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 06:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वरुण धवन और कृति सैनन की फिल्म शुक्रवार (26 नवंबर 2022) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ 48 लाख रुपये का बिजनेस हिंदी वर्जन से किया और वर्ल्डवाइड 12 करोड़ 6 लाख रुपये रहा। फिल्म को पहले दिन दमदार ओपनिंग मिली, हालांकि ये आंकड़ा उम्मीद के मुताबिक थोड़ा कम था। लेकिन बात करें दूसरे दिन की तो फिल्म ने थोड़ा दम दिखाने की कोशिश की है।

Bhediya का Day 2 Collection
फिल्म के बिजनेस में दूसरे दिन थोड़ी ग्रोथ देखने को मिली है। दूसरे दिन जबरदस्त ग्रोथ दिखाते हुए फिल्म ने 9.50-10 करोड़ रुपये की कमाई हिंदी वर्जन से कर ली है। यानि कुल आंकड़े की बात करें तो महज 2 दिनों में फिल्म ने 17 करोड़ 48 लाख रुपये के लगभग कमाई कर ली है। फिल्म के बिजनेस में आई ग्रोथ बताती है कि इसे माउथ पब्लिसिटी मिल रही है।

'भेड़िया' के लिए ऐसा है कॉम्पटीशन
फिल्म का पहले वीकेंड का कुल कलेक्शन कितना रहता है इस सवाल का जवाब मिलने के बाद इस सवाल का भी जवाब मिल जाएगा वीकेंड कलेक्शन के मामले में वरुण धवन की फिल्म ने पुरानी फिल्मों की तुलना में क्या दम दिखाया है। फिल्म के बिजनेस में सेंध लगाने के लिए अभी अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम-2 भी सिनेमाघरों में मौजूद है।

'बाला' और 'स्त्री' से भी होगा मुकाबला
ऐसे में फिल्म का बिजनेस लगातार स्प्लिट होता रहेगा। हालांकि अगर फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिली तो बिजनेस में ग्रोथ बनी रहेगी। बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है और अमर इससे पहले बाला और स्त्री जैसी सुपरहिट फिल्मों के जरिए ऑडियंस को एंटरटेन कर चुके हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस फिल्म का बिजनेस बाकियों की तुलना में कितना बेहतर होता है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।