Hindi NewsEntertainment Newsbhavika sharma also open up on kissing scene controversy

जन्न्त के बाद इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन को मना करते हुए कहा-'गले से नीचे छुआ तो...'

पिछले कुछ दिनों से पर्दे पर होने वाले किसिंग सीन को लेकर खूब हल्ला हो रहा है। अब खबर है कि जन्नत जुबेर के बाद एक और टीवी कलाकार ने किसिंग सीन करने से मना कर दिया है। हम बात कर रहे हैं स्टार भारत के...

जन्न्त के बाद इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन को मना करते हुए कहा-'गले से नीचे छुआ तो...'
नीलम कोठारी, हिन्दुस्तान Mon, 19 March 2018 05:09 PM
हमें फॉलो करें

पिछले कुछ दिनों से पर्दे पर होने वाले किसिंग सीन को लेकर खूब हल्ला हो रहा है। अब खबर है कि जन्नत जुबेर के बाद एक और टीवी कलाकार ने किसिंग सीन करने से मना कर दिया है। हम बात कर रहे हैं स्टार भारत के शो ‘जीजी माँ’ की। शो में मुख्य कलाकारों की शादी के बाद कहानी और दिलचस्प हो गई है। वर्तमान ट्रैक के अनुसार सुयश (दिशांक अरोड़ा) और फाल्गुनी (तन्वी डोगरा) के बीच खटास देखने को मिल सकता है वही, दूसरी तरफ नियति (भविक शर्मा) और विधान (शुभाशीष झा) के बीच लव एंगल देखने को मिलेगा।

स्क्रिप्ट की मांग के मुताबिक कपल के बीच प्रेम संबंध को विकसित होते दिखाने के लिए कुछ इंटिमेट सीन्स की जरूरत थी। लेकिन नियति की भूमिका निभा रहीं भविक शर्मा ने इंटिमेट सीन्स के लिए साफ़ तौर पर ना बोल दिया। उन्होंने निर्माताओं को यह स्पष्ट कर दिया कि वे स्क्रीन पर ऐसे सीन करने में सहज नहीं हैं।  

सूत्रों के मुताबिक वे अपने को-स्टार को ज्यादा से ज्यादा हाथ पकड़ने और गले लगाने तक की इजाजत दे सकती हैं। उन्होंने शो के मेकर्स से साफ कह दिया कि अगर उन्हें गले से नीचे छुंआ गया तो वह बर्दाश्त नहीं करेंगी। उनके अनुसार ऐसे दृश्यों के लिए वे अभी छोटी हैं और ये जानकर असहज महसूस करती हैं कि उनके परिवार के लोग भी शो को देख रहे होंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें