Sunday, January 16, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमोहित रैना ने बताया कैसे मिलीं अदिति, शादी के बाद लव स्टोरी का खुलासा

मोहित रैना ने बताया कैसे मिलीं अदिति, शादी के बाद लव स्टोरी का खुलासा

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Fri, 14 Jan 2022 01:30 PM
मोहित रैना ने बताया कैसे मिलीं अदिति, शादी के बाद लव स्टोरी का खुलासा

इस खबर को सुनें

दर्शकों के चहेते 'महादेव' मोहित रैना ने बीते दिनों अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके सबको चौंका दिया। ऑफिशियल घोषणा के बाद उन्होंने लोगों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है। उन्होंने बताया कि शादी का फैसला अचानक लिया था, पहले से कोई प्लानिंग नहीं थी। सेरिमनीज में सिर्फ परिवार के लोग शामिल हुए थे और सब अच्छी तरह हो गया। मोहित की वाइफ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं। दोनों के अफेयर की किसी को भनक नहीं लगी। अब उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि वाइफ अदिति से उनकी मुलाकात कैसे हुई थी और उन्होंने शादी का फैसला कब लिया।


नहीं थी इतने प्यार की उम्मीद


उरी ऐक्टर मोहित रैना ने 1 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैन्स को सरप्राइज दिया। तबसे उन्हें बधाई के ढेरों मैसेज आ रहे हैं। हिंदुस्तानटाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया, मुझे ऐसे रिऐक्शन की उम्मीद नहीं थी। यह मेरे लिए बेहद खूबसूरत और इमोशनल है। मुझे अहसास हुआ कि लोग कितना प्यार करते हैं। शादी इतनी गुपचुप करने पर मोहित ने कहा, मैं हमेशा से प्राइवेट पर्सन रहा हूं। एक ऐक्टर के लिए भी कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो कि सिर्फ आपकी होती हैं, आपके दिल के करीब होती हैं और पर्सनली मेरे लिए बहुत क्लोज मामला था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

 


शोबिज से नहीं हैं अदिति


मोहित रैना ने बताया कि शादी के अहसास का शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह बहुत खूबसूरत फीलिंग थी। मेरे अंदर कुछ इमोशंस थे जो कि बहुत खूबसूरत और प्योर थे। मोहित रैना ने अपनी वाइफ के बारे में भी बात की। अदिति शोबिज से नहीं बल्कि टेक बैकग्राउंड से हैं। 


दोस्ती से हुई थी शुरुआत


मोहित ने बताया कि रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। उन्होंने बताया, हम कुछ साल पहले मिले थे। कुछ साल तक दोस्ती के बाद हमने फैसला लिया कि इसे आगे ले जाना चाहिए। पेंडेमिक (सेकंड वेव) के वक्त मैं उनकी फैमिली से मिला और हाथ मांगा। इसके बाद हमारे परिवार मिले। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें