Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bhaukal actor mohit raina reveals his love story after wedding with aditi which non filmy background - Entertainment News India

मोहित रैना ने बताया कैसे मिलीं अदिति, शादी के बाद लव स्टोरी का खुलासा

दर्शकों के चहेते 'महादेव' मोहित रैना ने बीते दिनों अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके सबको चौंका दिया। ऑफिशियल घोषणा के बाद उन्होंने लोगों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है। उन्होंने बताया कि शादी का...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 14 Jan 2022 01:30 PM
हमें फॉलो करें

दर्शकों के चहेते 'महादेव' मोहित रैना ने बीते दिनों अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके सबको चौंका दिया। ऑफिशियल घोषणा के बाद उन्होंने लोगों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है। उन्होंने बताया कि शादी का फैसला अचानक लिया था, पहले से कोई प्लानिंग नहीं थी। सेरिमनीज में सिर्फ परिवार के लोग शामिल हुए थे और सब अच्छी तरह हो गया। मोहित की वाइफ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं। दोनों के अफेयर की किसी को भनक नहीं लगी। अब उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि वाइफ अदिति से उनकी मुलाकात कैसे हुई थी और उन्होंने शादी का फैसला कब लिया।


उरी ऐक्टर मोहित रैना ने 1 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैन्स को सरप्राइज दिया। तबसे उन्हें बधाई के ढेरों मैसेज आ रहे हैं। हिंदुस्तानटाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया, मुझे ऐसे रिऐक्शन की उम्मीद नहीं थी। यह मेरे लिए बेहद खूबसूरत और इमोशनल है। मुझे अहसास हुआ कि लोग कितना प्यार करते हैं। शादी इतनी गुपचुप करने पर मोहित ने कहा, मैं हमेशा से प्राइवेट पर्सन रहा हूं। एक ऐक्टर के लिए भी कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो कि सिर्फ आपकी होती हैं, आपके दिल के करीब होती हैं और पर्सनली मेरे लिए बहुत क्लोज मामला था।


मोहित रैना ने बताया कि शादी के अहसास का शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह बहुत खूबसूरत फीलिंग थी। मेरे अंदर कुछ इमोशंस थे जो कि बहुत खूबसूरत और प्योर थे। मोहित रैना ने अपनी वाइफ के बारे में भी बात की। अदिति शोबिज से नहीं बल्कि टेक बैकग्राउंड से हैं। 


मोहित ने बताया कि रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। उन्होंने बताया, हम कुछ साल पहले मिले थे। कुछ साल तक दोस्ती के बाद हमने फैसला लिया कि इसे आगे ले जाना चाहिए। पेंडेमिक (सेकंड वेव) के वक्त मैं उनकी फैमिली से मिला और हाथ मांगा। इसके बाद हमारे परिवार मिले। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें