Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bhartis husband harsh limbaachiya shares her pre delivery video tell about how strongly she faced pain - Entertainment News India

भारती के पति हर्ष ने शेयर किया डिलीवरी के पहले का वीडियो, बोलीं- अजीब सा दर्द है

Bharti Singh Pre Delivery Video: भारती सिंह बेटे की मां बन चुकी हैं। उनके बच्चे की झलक हर कोई देखना चाहता है, इससे पहले उनके पति हर्ष ने यूट्यूब चैनल पर प्री-डिलीवरी वीडियो शेयर किया है।

भारती के पति हर्ष ने शेयर किया डिलीवरी के पहले का वीडियो, बोलीं- अजीब सा दर्द है
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 5 April 2022 03:00 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन भारती ने बीते 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया है। बच्चा पैदा होने के एक दिन भारती डिलीवरी के पहले सबसे छिपाती रहीं दर्द, पहले तक भारती काम पर गई थीं। अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर डिलीवरी से पहले भारती की जर्नी शेयर की है। डिलीवरी के दो दिन पहले भारती को कमर में दर्द था। वह बताती हैं कि किसी को बताया नहीं। दर्द सहन करने लायक है। इसके अगले दिन भारती शूट पर भी जाती हैं। हालांकि उनको हल्का-हल्का दर्द था। इसके बाद भारती ने अस्पताल जाने से पहले की रिकॉर्डिंग की है। भारती हॉस्पिटल में काफी नर्वस दिखाई दे रही थीं। 


दर्द में शूट पर गई थीं भारती


कॉमेडियन भारती डिलीवरी के एक दिन पहले तक  काम करती रहीं, इस बात की तारीफ हर कोई कर रहा है। बच्चा होने के 2 दिन पहले भारती को कमर में दर्द होने लगा था। वह अपने यूट्यूब चैनल पर बताती हैं कि उन्हें नहीं पता कि यह कैसा दर्द है। बोलती हैं कि इस बारे में न घरवालों को बताया है न हर्ष को वर्ना वो लोग शूट पर नहीं जाने देंगे। दर्द के बावजूद भारती शूट पर जाती हैं। वहां की रिकॉर्डिंग भी उन्होंने लोगों के साथ शेयर की है। इसके बाद फाइनली भारती हॉस्पिटल जाने की तैयारी करती हैं।


बोलीं-अजीब सा दर्द हो रहा है


गाड़ी में भारती हर्ष से कहती हैं कि बहुत नर्वसनेस फील हो रही है। वह कहते-कहते इमोशननल हो जाती हैं। इस पर हर्ष कहते हैं कि पहली बार है। अगली बार ऐसा नहीं लगेगा। इस पर भारती बोलती हैं कि एक ही बच्चा होगा। वहीं हर्ष उन्हें चिढ़ाते हैं कि छह बच्चे होंगे। इसके बाद भारती ने हॉस्पिटल के भी क्लिप्स डाले हैं। एक जगह सुबह चार बजे वह कहती दिखती हैं कि अजीब तरह का दर्द हो रहा है।

बिस्तर पर लेटी दिखीं भारती


इसके बाद डिलीवरी के ठीक पहले भारती को लेवर पेन में भी दिखाया गया है। हर्ष उनके पास खड़े होकर बोलते हैं, बहुत दर्द हैं लेकिन स्ट्रॉन्गली सह रही है। बिस्तर पर लेटी भारती दिखाई देती हैं। इसके बाद उनके बेटा होने का पोस्ट दिखता है। अब भारती के फैन्स को उनके बच्चे की झलक देखने का इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें