DA Image
12 जुलाई, 2020|6:12|IST

अगली स्टोरी

मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह, कहा- कोरोना के चलते बेबी प्लानिंग मुश्किल है

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि साल 2020 में वह बेबी प्लानिंग करेंगे। लेकिन कोरोना के चलते वह अब इसके बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। कपल ने तय किया है कि अब बेबी प्लानिंग वह अगले साल 2021 में करेंगे। भारती ने टेलीचक्कर से बातचीत में कहा कि हां, मैं मां बनना चाहती हूं। बल्कि, हर्ष और मैंने इस साल बेबी करने की प्लानिंग कर रखी थी। सोचा था कि 2020 में 20-20 खेल लूं। लेकिन अब इसपर ब्रेक लगाने की जरूरत आन पड़ी है। वह भी कोरोना की वजह से। मैं रिस्क नहीं ले सकती। 

भारती आगे कहती हैं कि कोरोना के दौरान मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकती। इस टेंशन में बेबी प्लान नहीं कर सकती। मैं चाहती हूं कि बेबी एक हेल्दी माहौल में आए। इस समय तो हॉस्पिटल जाने में ही इतना खतरा है। और एक बार अगर आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको रेगुलर चेकअप कराने हॉस्पिटल जाना ही पड़ेगा। मुझे लगता है कि एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं। मैं नहीं चाहती कि बेबी की हेल्थ मैं खतरे में डालूं। 

‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों के आतंक का वीडियो, कहा- सावधान रहें, मेरा इनसे बचपन में सामना हो चुका है

आपको बता दें कि भारती और हर्ष की लवस्टोरी की शुरुआत ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट से हुई थी। साल 2017 दिसंबर में दोनों ने शादी की। बताते चलें कि दोनों सात साल तक रिलेशनशिप में रहे। इस साल हर्ष के जन्मदिन पर भारती ने अपनी कलाई पर उनके नाम का टैटू कराया है और हर्ष को सरप्राइज दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bharti Singh: Wants To Become A Mother: Planning For A Baby: This Year Says Right Now It Is Too Risky: