DA Image
22 जनवरी, 2021|10:01|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद क्या अब कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह

                            -

भारती सिंह को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है, लेकिन लगता है कि अभी भी उनकी मुश्किलें कम नहीं होने वालीं। खबर आ रही है कि भारती सिंह को कपिल शर्मा शो से बैन किया जा रहा है। लेकिन कपिल ऐसा नहीं चाहते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने डिसाइड कर लिया है कि भारती को शो से बाहर निकाल दिया जाए। कपिल शर्मा शो एक फैमिली शो है। उन्हें दर्शकों की हंसी चाहिए बिना किसी कॉन्ट्रवर्सी के।

बता दें कि हाल ही में भारती की वजह से कपिल शर्मा को ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने कमेंट किया था कि भारती सिंह की तरह कपिल शर्मा भी ड्रग्स का सेवन करते हैं। यूजर ने लिखा था, 'भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे।'

कपिल शर्मा ने इसपर पलटवार करते हुए लिखा था, 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे।' हालांकि, बाद में कपिल शर्मा ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

नेहा कक्कड़ को लेकर आपस में लड़े पति रोहनप्रीत और भाई टोनी, सिंगर बोलीं- अर मैं दोनों की हूं

बता दें कि जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया था कि एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के सेवन की जांच के सिलसिले में सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

एनसीबी की एक विज्ञप्ति में पहले बताया गया था कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने गांजे का सेवन करना स्वीकार किया है। ब्यूरो के एक अधिकारी ने कहा था कि सिंह के घर से कथित तौर पर बरामद मात्रा कानून के तहत "छोटी मात्रा" है। एक हजार ग्राम गांजे तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10,000 रुपये का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है। वाणिज्यिक मात्रा (20 किलोग्राम या इससे अधिक) होनेपर 20 साल तक की जेल हो सकती है। इसके बीच की मात्रा के लिए 10 साल की जेल की सजा हो सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bharti singh to be banned from kapil sharma show Post her arrest in drugs case