Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bharti singh tells she pumps her breast milk for her newborn while go for shooting - Entertainment News India

भारती सिंह बोलीं- बच्चे के लिए मिल्क पंप करके रख आती हूं, बताया किसके जैसा दिखता है बेबी

Bharti SIngh Talks About Baby Care: बच्चे को छोड़कर काम पर जाने के लिए भारती सिंह को काफी क्रिटिसाइज किया जा रहा है। अब भारती ने बताया है कि बच्चा घर पर काफी खुश है। वह फीडिंग का इंतजाम भी करके आती है

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 18 April 2022 10:40 AM
हमें फॉलो करें

भारती सिंह 12 दिन का बच्चा छोड़कर काम पर लौटी हैं जिस पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। अब उन्होंने बताया है कि उनका बच्चा घर पर बहुत खुश है। उनके घर में इतने सारे लोग हैं कि बच्चा उनको शाम को ही मिलता है तो उन्होंने सोचा इस बीच शूट ही कर आएं। बाकी वक्त दादी, नानी, बुआ और मौसियां ही गोद में लिए रहती हैं। भारती ने बताया कि बच्चा बहुत खुश है और उनका ही दूध पीता है। घरवाले बच्चे की बहुत केयर कर रहे हैं। वह कैमरे से हर वक्त बच्चे पर नजर रखती हैं। 


मैं ही करवाती हूं फीड


भारती सिंह 3 अप्रैल को प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। वह 15 अप्रैल को काम पर वापसी कर चुकी हैं। उन्हें वापस देखकर कई लोगों ने उन्हें लापरवाह मां कहा। अब भारती ने मीडिया  के सामने बताया है कि उनका बेटा घर पर काफी खुश है। वह बताती हैं, मैं ही बेबी को फीड करवाती हूं। ईटाइम्स से बातचीत में भारती ने कहा, जब मैं बच्चे को छोड़कर आई तो काफी इमोशनल थी और रोई भी। पर साइंस की शुक्रगुजार हूं कि मैं उससे दूर होकर भी उसके लिए कई चीजें कर सकती हूं। मैं आने से पहले इतना ब्रेस्ट मिल्क पंप करके आती हूं कि पूरे दिन का काम चल जाए। 

बताया किसके जैसा दिखता है बच्चा


भारती ने बताया कि मां बनने के बाद उनमें काफी बदलाव आए हैं। वह जल्दी नहाने लगी हैं क्योंकि उन्हें अपने बच्चे को देखने की जल्दी रहती है। वह सोता है तो मैं उसे निहारती रहती हूं। भारती ने बताया कि जब लोग बोलते हैं कि वह हर्ष जैसा दिखता है तो मुझे गुस्सा आ जाता है कि मैंने 9 महीने पेट में रखा, हर्ष जैसा कैसे दिख सकता है। वह जब सोता है तो मेरे जैसा दिखता है और जागता है तो हर्ष के जैसा दिखता है। हमारा बच्चा उसके मम्मी और डैडी की तरह चालाक है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें