DA Image
30 अक्तूबर, 2020|1:10|IST

अगली स्टोरी

कॉमेडियन भारती सिंह ने फैन्स से किया वादा, कहा- 2021 में करेंगे फर्स्ट बेबी का वेलकम

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने फैन्स से वादा किया है कि वह साल 2021 में पहले बेबी का वेलकम करेंगी। बता दें कि भारती सिंह इस समय टीवी डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ होस्ट कर रही हैं। इनके साथ पति हर्ष लिंबाचिया भी नजर आ रहे हैं। हाल ही में कोरियोग्राफर फराह खान शो में मेहमान बनकर आईं, उनसे भारती ने यह वादा किया है। साथ ही फैन्स को खुशखबरी भी दी है। 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक रोमांटिक डांस करते हैं, जिसके खत्म होने के बाद भारती बताती हैं कि हर्ष की मां ने मुझे इनकी जिम्मेदारी सौंपी है। सुबह उठने से पहले हर्ष की सारी चीजें मैनेज कर लूं, यह मैं ट्राई करती हूं। हर्ष कहते हैं कि भारती मेरी पत्नी और मां दोनों का रोल अदा करती हैं। इसके बाद भारती नेशनल टीवी पर फैन्स से कहती नजर आती हैं कि अभी मैंने हर्ष के डमी (नकली पुतला) को अपने हाथ में पकड़ा हुआ है। यह बेबी तो फेक है, लेकिन रियल बेबी 2021 में पक्का वेलकम करूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bharti singh haarsh limbachiya (@bhaarsh_universe) on

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का सामने आया वेडिंग कार्ड, फोटो हुई इंटरनेट पर वायरल

मनोज बाजपेयी ने किया उस समय को याद, जब नहीं थे खाना खाने तक के पैसे

हर्ष इस पर कहते हैं कि अगर हम इस शो के अगले सीजन में होस्ट बनते हैं तो शायद बेबी को हाथ में लेकर इसे होस्ट करें। भारती इस पर कहती हैं कि क्या पता इस शो को मैं होस्ट तब कर रही हूं जब मैं एक्स्पेक्ट कर रही हूं। इसके अलावा भारती और हर्ष ने इच्छा जाहिर की कि वह चाहते हैं कि हमारा पहला बेबी एक लड़की हो।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bharti Singh: Promise Fans: She Will Welcome Her First Baby In 2021: