फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब भारती ने दीपिका पादुकोण को खिलौने की तरह उठा लिया, देखिए थ्रोबैक वीडियो

जब भारती ने दीपिका पादुकोण को खिलौने की तरह उठा लिया, देखिए थ्रोबैक वीडियो

Deepika Padukone Throwback Video: शाहरुख खान और भारती सिंह एक स्टेज एक्ट कर रहे थे जिसमें वह दीपिका पादुकोण को उनकी कुर्सी से उठाकर मंच पर लाने के लिए कहते हैं। भारती एक गुंडे का रोल कर रही थीं।

जब भारती ने दीपिका पादुकोण को खिलौने की तरह उठा लिया, देखिए थ्रोबैक वीडियो
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 04:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल 2020 का हिस्सा बनी हैं और इस बार वह एक ज्यूरी मेंबर के तौर पर इस फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सुबह से ही #DeepikaAtCannes ट्रेंड कर रहा है और फैंस उनके नए पुराने कई तरह के वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह भारती सिंह उन्हें गोद में उठाती हैं।

वायरल हुआ ये थ्रोबैक वीडियो
ये वीडियो Zee Cine Awards 2014 का है जहां सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का प्रमोशन कर रहे थे। शाहरुख खान और भारती सिंह एक स्टेज एक्ट कर रहे थे जिसमें वह दीपिका पादुकोण को उनकी कुर्सी से उठाकर मंच पर लाने के लिए कहते हैं। भारती सिंह जो कि एक गुंडे का रोल कर रही थीं वो झटपट जाती हैं और दीपिका को गोद में उठा लेती हैं।

भारती ने खिलौने की तरह उठाया
इतना ही नहीं भारती बड़ी आसानी से दीपिका पादुकोण को गोद में उठाकर सीढ़ियां चढ़ जाती हैं और उन्हें स्टेज पर लाकर छोड़ देती हैं। भारती की परफॉर्मेंस और पावर देखकर दीपिका इतनी इंप्रेस हो जाती हैं कि वह उन्हें प्यार से गले लगा लेती हैं। इस पर शाहरुख खान कहते हैं कि कमाल है, दीपिका ने इतने प्यार से तो कभी मुझे भी गले नहीं लगाया।

ऐसा था शाहरुख खान का रिएक्शन
उस पर भारती सिंह भी दीपिका पादुकोण को हग करती हैं और फिर उसी पॉश्चर में रुक जाती हैं। इस पर शाहरुख खान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ सो गए क्या? बता दें कि फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस साल 2013 में रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ काम करती नजर आएंगी।

epaper