DA Image
26 जनवरी, 2021|1:33|IST

अगली स्टोरी

भारती सिंह के साथ फोटो शेयर करने पर किया गया ट्रोल, पति हर्ष ने ऐसे की बोलती बंद

               -

ड्रग्स केस में जेल से बाहर आने के बाद हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया। इस फोटो में हर्ष ने भारती को गले लगाया हुआ है। हर्ष ने भारती के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता है।' हर्ष के इस पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। लेकिन हर्ष ने हर ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

हर्ष ने हर एक ट्रोलर को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। हालांकि सेलेब्स ने दोनों की इस फोटो पर खूब प्यार बरसाया है। सभी इस पोस्ट पर दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया था कि एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के सेवन की जांच के सिलसिले में सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

क्या कपिल के शो में नहीं करेंगी काम

ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा शो में भारती के काम करने पर बवाल मचा हुआ है। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स नहीं चाहते कि भारती इस शो में काम करें, लेकिन कपिल मेकर्स के इस फैसले के विरोध में हैं। कृष्णा अभिषेक से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। जो होगा वो होगा। हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा। और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bharti singh hubby haarsh gets trolls as he shares post with comedian this is how writer hits back to them