फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनभारती सिंह बच्चा लेकर हॉस्पिटल से पहुंचीं घर, फोटोग्राफर्स से बोलीं- आप लोग खुश हैं?

भारती सिंह बच्चा लेकर हॉस्पिटल से पहुंचीं घर, फोटोग्राफर्स से बोलीं- आप लोग खुश हैं?

Bharti Baby Boy First Glimps: कॉमेडियन भारती डिलीवरी के बाद अपने बेटे को लेकर घर पहुंच चुकी हैं। अस्पताल के बाहर से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिनमें वह फोटोग्राफर्स से बात करती दिख रही हैं।

भारती सिंह बच्चा लेकर हॉस्पिटल से पहुंचीं घर, फोटोग्राफर्स से बोलीं- आप लोग खुश हैं?
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 07 Apr 2022 01:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कॉमेडियन भारती अपने बेबी को लेकर हॉस्पिटल से घर आ चुकी हैं। अस्पताल के बाहर भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने मीडिया को पोज दिए। भारती डिलीवरी के बाद अपने हॉस्पिटल से तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। उनकी डिलीवरी के पहले का वीडियो भी उनके यूट्यूब चैनल पर मौजूद है। अब भारती के बच्चे की तस्वीरें और वीडियोज देखने के लिए लोग बेताब हैं। हॉस्पिटल के बाहर झलक देखने को मिल चुकी है हालांकि चेहरा नहीं दिखाई दिया। भारती को उनके फैन्स बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। भारती हुनरबाज शो होस्ट कर रही थीं। अब वह कुछ दिन ब्रेक पर रहेंगी और उनकी जगह हर्ष के साथ सुरभि चंदना शो की होस्ट होंगी।


आ गए जागने के दिन


भारती ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था। अब वह अपने बेबी के साथ घर लौट चुकी हैं। हॉस्पिल के बाहर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें हर्ष बच्चे को हाथों में लिए दिख रहे हैं। भारती ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए और सवाल भी किया, आप लोग खुश हैं। इस पर उन्हें जवाब मिला कि हां खुश हैं, कोई मामा बना कोई चाचा। भारती ने इंस्टाग्राम पर भी फोटो लगाई है और लिखा है कि बेबी की मम्मी घर पर लंच करेगी। उन्होंने एक और फोटो के साथ कैप्शन दिया है कि अब जागना ही है।


डिलीवरी के 1 दिन पहले तक किया काम


भारती अपनी डिलीवरी के एक दिन पहले तक काम पर जाती रही थीं। उन्होंने दो दिन पहले वीडियो शूट किया था जिसमें बताया था कि दर्द हो रहा है और उन्होंने किसी को बताया नहीं है। भारती ने इस वीडियो बनाने के दो दिन बाद ही बेटे को जन्म दिया था। बीते दिनों देबीना और गुरमीत के घर बेटी ने जन्म लिया है। देबीना भी बच्ची को लेकर घर जा चुकी हैं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper