Hindi NewsEntertainment NewsBharti Singh Dance Video: Viral: From Punit Pathak Marriage: Fans Ask Didi Maal Kidhar Hai:

पुनीत पाठक की शादी में भारती सिंह ने किया जमकर डांस, फैन्स बोले- दीदी, माल किधर है?

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर आने के बाद से ही भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर निशाने पर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों बेस्टफ्रेंड पुनीत पाठक की शादी में एक-दूसरे के साथ...

पुनीत पाठक की शादी में भारती सिंह ने किया जमकर डांस, फैन्स बोले- दीदी, माल किधर है?
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 13 Dec 2020 02:40 PM
हमें फॉलो करें

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर आने के बाद से ही भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर निशाने पर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों बेस्टफ्रेंड पुनीत पाठक की शादी में एक-दूसरे के साथ काफी एंजॉय करते नजर आए। भारती सिंह का ढोल पर भांगड़ा करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

साथ में पुनीत पाठक, हर्ष लिबांचिया और पुनीत की मंगेतर निधि सिंह भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भारती सिंह, सिंगर आदित्य नारायण की शादी में नजर आई थीं। उन्होंने फैन्स संग सेल्फी भी क्लिक कराई थी। 

भारती सिंह के लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स का काफी मिक्स्ड रिएक्शन देखने को मिल रहा है। कोई उनके डांस पर हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई पूछ रहा है कि दीदी, माल किधर मिलेगा? एक यूजर ने लिखा, “पता नहीं भारती कौन-सा नशा करती है।”

गौरतलब है कि कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत जे पाठक मंगेतर निधि मूनी सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने लोनावला में 11 दिसंबर को सात फेरे लिए। सोशल मीडिया में पुनीत और निधि की शादी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं। पुनीत की शादी करीबी दोस्तों और परिवार के बीच एक रिजॉर्ट में संपन्न हुई, जहां मेहंदी सेरेमनी, मैरिज और ब्रंच रिसेप्शन का आयोजन हुआ।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें