DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  टीवी पर जल्द होगी 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने अपने-अपने अंदाज में दिया हिंट
मनोरंजन

टीवी पर जल्द होगी 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने अपने-अपने अंदाज में दिया हिंट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 17 Jun 2021 08:05 AM
टीवी पर जल्द होगी 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने अपने-अपने अंदाज में दिया हिंट

कॉमेडी क्विन भारती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'द कपिल शर्मा शो' के शो को-स्टार कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा संग एक सेल्फी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप में कृष्णा और कीकू ने खुलासा किया है कि कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया जाने वाला कॉमेडी शो टीवी पर वापसी करने जा रहा है। भारती के अलावा कृष्णा अभिषेक ने भी अपने सोशल पोस्ट से इस कॉमेडी शो के वापसी का हिंट दिया है और उन्होंने बताया कि शो के नए सीजन की शुरुआत से पहले इसके कास्ट ने एक मीटिंग की है। 

'हां हम वापस आ रहे हैं' भारती सिंह के वीडियो में बोले कृष्णा-किकू

क्लिप में कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा को कहते हुए सुना गया कि हम द कपिल शर्मा शो जल्द वापसी करने वाला। वीडियो में भारती सिंह पहले कृष्णा अभिषेक को फ्रेम मे लेती हैं तो कृष्णा कहते, 'हां हम वापस आ रहे हैं।' इसके बाद वह किकू शारदा को फ्रेम में लेकर आती हैं तो किकू शारदा भी कहते है, 'जी हां, हम वापस आ रहे हैं।'

भारती -कीकू संग कृष्णा ने शेयर किया सेल्फा

कृष्णा ने  भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस शो की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत जल्द वापस आऊंगा। हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग काफी उत्साहजनक रही।' उन्होंने भारती सिंह और कीकू शारदा के साथ एक तस्वीर साझा की है।

पुराने और नए कलाकारों के साथ वापसी की तैयारी में जुटे हैं मेकर्स


कॉमेडी की दुनिया में 'द कपिल शर्मा शो' ने अपार लोकप्रियता हासिल की है। इस शो ने हर एक उम्र के लोगों का मनोरंजन किया है।कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद इस शो का प्रोजेक्ट भी बाधित हुआ है। हालांकि इसके ऑन एयर होने की खबरें लगातार आ रही हैं।  'द कपिल शर्मा शो' अपने पुराने और नए कलाकारों के साथ वापसी की तैयारी में जुटा है।

15 मई से शूटिंग हुई थी शुरू?

टेली चक्कर की एक हालिया रिपोर्ट की माने तो यह शो टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा।  रिपोर्ट कहा गया था कि कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है। नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों मौका दिया जाएगा। कपिल के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे। शो को सलमान खान टेलीविजन (SKTV) और बनिजय एशिया द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

कपिल ने मार्च में किया था ये ऐलान

कपिल ने मार्च में ऐलान किया था कि वह शो के आगामी सीजन में कुछ नए लोगों को अपनी क्रिएटिव टीम में शामिल करेंगे। कपिल ने कहा था, "मैं 'द कपिल शर्मा शो' में नई प्रतिभाओं और लेखकों का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित और खुश हूं। मनोरंजन के प्रति सही जुनून रखने वाले प्रतिभाशाली व्यक्तियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कृष्णा अभिषेक ने दी थी खुशखबरी

इस शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है। हालांकि, हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है। शो में काफी कुछ नया होगा। कृष्णा ने ये भी इशारा किया था कि शो का सेट बदला जाएगा। हमारे पास एक नया सेट होगा। कुछ नए लोग भी शो से जुड़ेंगे और इसे लेकर खुशखबरी मैं जल्द ही आपको दूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस वजह से बंद हो गया था शो

‘द कपिल शर्मा शो’के बंद होने पीछे दो कारण बताए जाते हैं। पहला ये कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस और लॉकडाउन की वजह से इस शो को कुछ महीनों के लिए ऑफ एयर कर दिया गया था। दूसरा, कपिल शर्मा का दूसरी बार पिता बनना। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कपिल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाह रहे थे, इस वजह उनके शो को ऑफ-एयर किया गया। हाल ही में कपिल अपनी वाइफ गिन्नी संग दूसरे बच्चे का स्वागत किया है।  

संबंधित खबरें