Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bharti singh and husband harsh this video viral on social media

Video: भारती सिंह को पति ने दी धमकी! कहा- छोड़ेगी तो तेरे घर आकर...

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने फनी अदंजा से सबको हंसाती रहती हैं। उनके पति हर्ष भी उनके साथ खूब मेजदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में भारती ने हर्ष के साथ अपना ऐसा वीडियो शेयर किया है जो...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 14 Oct 2019 10:16 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने फनी अदंजा से सबको हंसाती रहती हैं। उनके पति हर्ष भी उनके साथ खूब मेजदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में भारती ने हर्ष के साथ अपना ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में हर्ष भारती के लिए हर्ष भारती के लिए मिलिंद गाबा का मशहूर गाना गाते हैं। वीडियो में भारती और हर्ष के एक्सप्रेशन काफी फनी हैं। हालांकि इस वीडियो में भारती और हर्ष के साथ गुरमीत चौधरी और धर्मेश भी साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, मैं हर्ष से प्यार करती हूं धर्मेश और गुरमीत सुन लो क्योंकि उसको ही गाना आता है समझे तुम लोग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

बता दें कि हर्ष और भारती का शो है खतरा-खतरा जिसमें कई टीवी सेलेब्स आते हैं और यहां गेम्स के साथ-साथ खूब मनोरंजन भी होता है। इसके साथ ही भारती, कपिल शर्मा के शो में भी नजर आती हैं। 

प्रेग्नेंसी प्लानिंग को लेकर भारती दे चुकी हैं ये बयान...

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में भारती ने कहा था कि वे और हर्ष अगले साल तक बेबी प्लान कर सकते हैं। भारती ने कहा था, 'मैं और हर्ष जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। मदरहुड टाइम बहुत ही प्यारा समय होता है जिसमें एंजॉय करना चाहती हूं। मैं जब कंसीव करूंगी तो फैंस को इस बारे में जानकारी दूंगी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हूं। मैं हर्ष से भी यही कहती हूं।'

बता दें कि भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ 2017 में लव मैरिज की थी। दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें