DA Image
1 दिसंबर, 2020|7:21|IST

अगली स्टोरी

ट्रोलिंग से परेशान होकर भारती सिंह और पति हर्ष ने उठाया यह कदम

               -

ड्रग्स केस में जेल से बाहर आने के बाद भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर खूब निगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं। ट्रोलिंग से परेशान होने के बाद भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन को लिमिटेड कर दिया है। वहीं हर्ष ने अपने सारे कमेंट्स को हाइड कर लिया है।

बता दें कि हर्ष ने इससे पहले भारती के साथ एक फोटो शेयर की थी जिस पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि हर्ष ने हर ट्रोलर को करारा जवाब दिया, लेकिन अब हर्ष ने अपने कमेंट्स सेक्शन को हाइड कर लिया है।

हालांकि दोनों के दोस्त उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। सभी दोनों के पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव ने किया था भारती का विरोध

भारती के गिरफ्तार होने पर राजू ने कहा था, 'क्या भारती और उनके पति ऐसा कर सकते हैं? मेरा दिल ये मानने के लिए तैयार नहीं है। लोग आपको बहुत प्यार करते हैं, लाखों लोग आपको अपना आइडल बोलते हैं। वे आपकी फोटोज अपने फोन पर लगाते हैं। वे आपकी तरह बनना चाहते हैं। तो ये सब करने की क्या जरूरत? ड्रग्स लेने से आप अच्छे कॉमेडियन नहीं बन सकते या उससे आपको एनर्जी नहीं मिलेगी। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। लेकिन मैं कहूंगा कि भारती ऐसी नहीं है। वह अच्छी आर्टिस्ट हैं। लेकिन मैंने खबर देखी कि भारती गिरफ्तार हो गई हैं। उन्होंने कबूला है और पुलिस को प्रूफ मिला है।  ये सब क्या हो रहा है? हमारा फिल्मी वर्ल्ड कहां जा रहा है?'

कृष्णा ने किया भारती का समर्थन

राजू के बयान का विरोध करते हुए कृष्णा ने भारती का समर्थन करते हुए कहा था कहा था कि राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है। उन्होंने जो भारती के लिए कहा वह काफी शॉकिंग लगा। उन्होंने लाइफटाइम के लिए रिलेशनशिप खराब कर लिए हैं सबके साथ। हमारे शो की पूरी टीम उनसे नाराज हैं। कम से कम एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते भारती के लिए राजू को ये सब नहीं कहना चाहिए था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bharti singh and husband haarsh limbachiyaa limited their comment section on instagram