Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bharti singh and harsh this video viral on social media

दूसरी एक्ट्रेस से फ्लर्ट कर रहे थे हर्ष, तो भारती ने बाल खींचकर किया कुछ ऐसा कि वीडियो हुआ वायरल

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 2 Nov 2019 04:00 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि हर्ष, प्रिया बनर्जी के साथ फ्लर्ट कर रहे थे जिसे देखकर भारती भड़क गईं। भारती इसके बाद फिर हर्ष के बाल खींचती हैं। भारती और हर्ष का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।


 

 

वीडियो में हर्ष हमें तुमसे प्यार कितना के डायलॉग पर एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं. लेकिन तभी पीछे से भारती सिंह आ जाती हैं और उनके बाल खींचकर पूछती हैं कि यह सब क्या है।

 

बता दें कि हर्ष और भारती इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले शो खतरा खतरा खतरा में नजर आ रहे हैं. शो में रहते हुए दोनों ही खूब मजा करते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें