DA Image
13 जनवरी, 2021|5:04|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स केस में जेल से बाहर आने के बाद आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, देखें वीडियो

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से सुर्खियों में हैं। अब दोनों को सिंगर आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

मालूम हो कि हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की रेड में उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। इस मामले में पूछताछ करने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भारती सिंह औऱ हर्ष लिंबाचिया को अरेस्ट कर लिया था। हालांकि, बाद में दोनों को जल्द ही बेल गई थी।

(वीडियो क्रेडिट- विरल भयानी इंस्टाग्राम )

बताते चलें कि सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को मंगेतर श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी की। श्वेता के साथ सात फेरे लेने के बाद आदित्य बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि श्वेता से शादी से करना सपना सच होने जैसा है। आदित्य ने शादी से पहले श्वेता को 11 साल तक डेट किया है। 

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आदित्य ने कहा, ''श्वेता और मै शादीशुदा है यह ख्वाब जैसा महसूस होता है। यह एक सपने जैसा है, जो सच हो गया। मैं श्वेता के सिवाय किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बार में सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है। श्वेता वह शख्स है जिनके साथ में मैं वह होता हूं जो कि मैं हूं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa attend Aditya Narayan wedding reception video viral