DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: भारती और बॉयफ्रेंड हर्ष का हो गया 'रोका', क्या इसी साल होगी शादी

 Bharti Singh and Haarsh Limbaachiya engagement photos reveal

मशहूर स्टैंड अप-कॉमेडियन भारती सिंह और उनके बॉयफ्रेंड हर्ष के फैंस के लिए खुशखबरी है। भारती ने अपनी और हर्ष की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा '#memoriablemoment # rokatime # baby # respect # love # familytime #bharsh'

इस फोटो में भारती लाल और सुनहरे पंजाबी सूट में, हर्ष कैजुअल चेक शर्ट और डेनिम में दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि भारती और हर्ष की ये फोटो उनकी रोका सेरेमनी की है। 

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

इससे पहले भारती ने जनवरी में अपनी सगाई की खबर को खारीज कर दिया था। हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए भारती ने बताया कि मुझे आश्चर्य है कि लोग मुझे मेरी सगाई से 15 दिन पहले ही बधाई दे रहे हैं। मेरी सगाई अभी नहीं हुई है, बल्कि मैं और हर्ष इस महीने के अंत में सगाई करेंगे। 

कहा जा रहा है कि भारती इस साल के आखिर तक हर्ष के साथ शादी करेंगी। शादी के बारे में बात करते हुए भारती ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं शादी के लिए बहुत खुश हूं लेकिन में ज्यादा उत्साहित मेहंदी और संगीत के लिए हूं। 

इससे पहले जब सगाई पर ये था भारती का रिएक्शन

भारती ने बताया कि हमारे यहां रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, मगर वह सगाई का फंक्शन नहीं था बल्कि हर्ष के नए घर का फंक्शन था। हर्ष ने अंधेरी में नया घर लिया है, जिसके लिए रविवार को पूजा का आयोजन किया गया था। हमलोग पूजा के कारण घर में दोस्तों को ड्रिंक ऑफर नहीं कर सकते थे, इसलिए हम अपने दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करने गए थे। 

 

😎❤😘😍

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

भारती अपनी सगाई की झूठी खबरों से काफी नाराज दिखीं। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद है कि लोग हमारे बारे में कुछ भी खबर फैलाने लगते हैं। अगर मैं पार्टी करूं, ड्रिंक करूं और उसकी फोटो शेयर करूं तो लोग मेरी सगाई की खबर बनाने लगेंगे। अगर कल मैं शो के लिए दुल्हन का ड्रेस पहनती हूं तो लोग कहेंगे कि मेरी शादी हो गई है। अगर मैं नई गाड़ी लूंगी तो लोग कहेंगे कि हर्ष ने मुझे गिफ्ट दिया है। अगर मैं अंगूठी पहनती हूं तो लोग कहेंगे कि हर्ष ने मुझे वो पहनाया है। क्यों ? क्या मैं पैसे नहीं कमाती ? हम लोग एक शो के लिए दुबई गए थे, उस समय भी लोगों ने यह बात बनाई कि हम लोग प्री-हनीमुन मनाने गए हैं। इन सबका क्या मतलब है ?

भारती ने कहा कि मीडिया में हमेशा यह खबर आती रहती है कि हम दोनों एक दूसरे को 2 सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन मैं बता दूं कि हम लोग पिछले 7 सालों से एक दूसरे के साथ हैं।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Bharti Singh and Haarsh Limbaachiya engagement photos reveal