DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bharat new poster:सलमान-कैटरीना के मुस्कुराते चेहरे के पीछे छुपा है एक भयानक दर्द

bharat new poster

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) आजकल काफी सुर्खियों में है। सलमान खान आजकल फिल्म के पोस्टर को लेकर वाहवाही बटोर रहे हैं। इसी बीच इस फिल्म से रिलेटेड भाईजान ने अपने एक और लुक से परिचय कराया है। आपको बता दें, सलमान खान हर दिन भारत फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर फिल्म के बारें में लोगों को बता रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल 24 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। लेकिन इसी बीच फिल्म का पाचवां पोस्टर सलमान ने शेयर कर किया है। जिसका कैप्शन काफी अलग है। 

सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'हर मुस्कुराते चेहरे के पीछे दर्द छुपा होता है और वही दर्द आपको जिंदा रखता है। #BharatkaVaada' इस पोस्टर में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। 

De De Pyaar De: आलोकनाथ के साथ काम करने पर अजय पर भड़कीं तनुश्री, तो 'सिंघम' ने ये दिया जवाब

'जीरो' की असफलता को लेकर बोले शाहरुख खान, कहा- मैंने गलत फिल्म 

इससे पहले कैटरीना कैफ संग उनके तीन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। सलमान खान के बुजुर्ग लुक और जवानी लुक ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। सलमान और कटरीना के नए नए रूप आपको देखने को मिलते रहेंगे। 

आपको बता दें कि अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म 'भारत' ईद के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। आपको यह भी बता दें कि बता दें 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था। 

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने अब किया ये खुलासा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bharat new poster Salman Khan share fifth Bharat poster with painfull caption Katrina Kaif look again