bharat actress Katrina Kaif told about the satte pe satta remake with shah rukh khan - ‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक को लेकर ये क्या बोल गईं कैटरीना कैफ, किया ये खुलासा DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक को लेकर ये क्या बोल गईं कैटरीना कैफ, किया ये खुलासा

 katrina kaif

पिछले दो माह से बॉलीवुड में वर्ष 1982 में आई अमिताभ बच्चन-हेमामालिनी स्टारर फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक की चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो फराह खान और रोहित शेट्टी इन दिनों फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक बनाने में जुट गए हैं। मेकर्स फिल्म के क्रिएटिव डिस्कशन में काफी बिजी हैं। बीते एक महीने से मेकर्स फिल्म और इसकी कास्टिंग को लेकर लगातार मीटिंग्स कर रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख और कटरीना को फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए कास्ट किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन कैटरीना ने हाल में इस मुद्दे पर बात की और एक बड़ा खुलासा किया है।

सनी देओल की शर्टलेस सेल्‍फी देखकर क्रेजी हुए फैंस,ऐसे कर रहे हैं तारीफ

बॉलीवुड लाइफ के एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा कि मैंने भी कहीं इस तरह की खबरें पढ़ी थी, लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, जहां तक अभी मेरे पास ऐसी कोई बात नहीं आई है। वहीं शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शाहरुख खान अपने काम को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। इनता ही नहीं शाहरुख काम के दौरान सिर्फ अपने काम पर फोकस करते हैं उनका आगे बढ़ने का मोटिव काफी अच्छा रहा है। 

Salman Khan ने फिल्म Bharat के प्रमोशन के दौरान किया ये बड़ा खुलासा, जानें

आपको बता दें कि शाहरुख खान और कैटरीना की जोड़ी को फिल्म ‘जब तक है जान’ और ‘जीरो’ में देखा गया। इस बीच बता दें कि कटरीना अभी अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे। इसके अलावा कटरीना ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी साइन की है जिसमें वह 'नमस्ते लंदन' के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। 

Cannes का हिस्सा बनने के बाद बेटी आराध्या के साथ वापस लौंटी ऐश्वर्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bharat actress Katrina Kaif told about the satte pe satta remake with shah rukh khan