Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bharat actress disha patani first look release

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ते ही 'राधा' का लुक हुआ वायरल, दिशा पटानी ने PIC शेयर कर कही ये बात

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' आजकल सुर्खियों में छाई हुई है।  प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' से बाहर होते ही इस फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस दिशा पटानी का लुक रिवील किया गया है।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 29 July 2018 11:13 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' आजकल सुर्खियों में छाई हुई है।  प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' से बाहर होते ही इस फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस दिशा पटानी का लुक रिवील किया गया है। इस फिल्म में दिशा 'राधा' बनने वाली हैं। बता दें कि  22 जुलाई से ही ‘भारत’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले इस फिल्म के प्रोड्यूसर को बड़ा झटका लगा है। 

प्रियंका के इस व्यवहार से सलमान के साथ-साथ फिल्म मेकर्स भी काफी नाराज हैं। बता दें कि अब इस फिल्म के लिए दूसरी हीरोइन की तलाश की जा रही है। लेकिन फिल्म की शूटिंग कर रहे सितारों पर इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिल रहा है। इन सबके के बीच फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस यानी दिशा पटानी का लुक सामने आया है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सामने आई तस्वीर में दिशा काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिशा के हाथ में हेयर कटिंग एप्रन में नजर आ रही है जिस पर 'राधा' लिखा हुआ है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में दिशा के किरदार का नाम राधा होने वाला है। दिशा ने भी कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ‘#BharatRadha’।

बता दें कि बीते दिनों ही इस फिल्म के लिए सलमान खान का पहला लुक सामने आया था। इसके बाद फिल्म के सेट से सलमान की एक ओर तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह फायर रिंग में बाइक चलाते हुए दिखे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें