DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जसलीन मथारू के लिए रोमांटिक गाना गाते दिखे अनूप जलोटा, VIDEO देख यूजर्स बोले-कभी गर्लफ्रेंड तो कभी स्टूडेंट

मनोरंजनजसलीन मथारू के लिए रोमांटिक गाना गाते दिखे अनूप जलोटा, VIDEO देख यूजर्स बोले-कभी गर्लफ्रेंड तो कभी स्टूडेंट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 12 May 2021 01:00 PM
जसलीन मथारू के लिए रोमांटिक गाना गाते दिखे अनूप जलोटा, VIDEO देख यूजर्स बोले-कभी गर्लफ्रेंड तो कभी स्टूडेंट

भजन सम्राट अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनूप जलोटा जसलीन के लिए एक रोमांटिक गाना गाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को खुद जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जसलीन के शेयर करते ही यह वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो पर यूजर्स दोनों को लेकर काफी फनी कॉमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में अनुप जलोट चेयर पर बैठे हुए दिख रहे हैं और उनके बगल में बैठीं जसलीन मथारू अपने बालों से खेलते हुए दिख रही हैं। वीडियो में अनूप जलोटा 'मुझे जबसे हुआ है प्यार' गाने की लिपसिंग करते हुए दिख रहे हैं। 

फैंस कॉमेंट

वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को लेकर अजीबो-गरीब कॉमेंट कर रहे हैं। कोई इनकी तारीफ कर रहा है तो कोई इनके एज गैप को लेकर सवाल खड़ा करता दिख रहा है। इस वीडियो के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि अगर आप लोग रिलेशन में हो तो दुनिया को बताओ लेकिन यू स्टूडेंट का नाम बदनाम मत करो। एक यूजर कॉमेंट में लिखा है कि कभी स्टूडेंट तो कभी गर्लफ्रेंड! 

गुरु-शिष्य का है संबंध 

बता दें कि अनुप-जसलीन सलमान खान के शो  'बिग बॉस 12' में आने के बाद काफी चर्चा में आ गए थे। इन दोनों ने 'बिग बॉस' के घर में बतौर जोड़ी के रूप में एंट्री मारी थी,जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था। लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों ने सफाई देते हुए हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते कहा था हमारा संबंध एक गुरु-शिष्य  का ही है। बिग बॉस के घर में हमने जो भी कुछ कहा है वह सिर्फ एक मजाक था। 

फिल्म 'वो मेरी स्‍टूडेंट है'

जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'वो मेरी स्‍टूडेंट है' में नजर आने वाली है। दोनों एक साथ इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म से जसलीन और अनूप जलोटा का फर्स्‍ट लुक सामने आ चुका है। वहीं यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से नहीं हो पाई। अब यह फिल्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम के लिए तैयार है। 

संबंधित खबरें