DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भजन सम्राट अनूप जलोटा पर टूटा दुखों का पहाड़ , मां कमला का 85 साल की उम्र में हुआ निधन

anup jalota mother kamla jalota

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) एक्स कंस्टेंट और भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) की मां  कमला जलोटा (Kamla Jalota) का निधन हो गया। मुंबई के हिदुंजा हॉस्पिटल (Hinduja Hospital) में शुक्रवार सुबह 85 साल की कमला जलोटा ने आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर आने के बाद अनूप और उनके परिवार में शोक की लहर पसर गई।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, कमला जलोटा पिछले कुछ दिनों बीमार चल रही थीं। उनकी तबियत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी। निधन से पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह हॉस्पिटल में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सिंगर के मां के निधन पर अभी बॉलीवुड से प्रतिक्रियाएं नहीं मिली हैं, लेकिन एक एजुकेशन एनजीओ ने उनकी निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विट किया है। 

आपको बता दें कि अनूप ने 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) में भाग लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। और उन्होंने एक्जिट होने के बाद  इंटरव्यू में कहा था बाहर आते ही सबसे पहले अपनी मां से मिलने पहुंचे थे। तब उनकी मां ने उन्हें जसलीन के बारे में पूछा था। उन्होंने अपनी मां को जवाब दिया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा कि वो सोच रही हैं। 

आपको बता दें कि अनूप जलोटा की तो नैनीताल (Nainital) से आनेवाले अनूप देश के सुप्रसिद्ध भजन गायकों में से एक हैं। उनके भजन 'ऐसी लागी लगन', 'वो काला एक बांसुरी वाला' और 'रंग दे चुनरिया' को काफी लोकप्रियता मिली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhajan Samrat Anup Jalota Kamla Jalota Passes Away today