Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhagyashree To Star With Prabhas In Her Comeback Film

फिल्मों में वापसी कर रही हैं सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री, प्रभास के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थीं, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाग्यश्री, प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं।...

फिल्मों में वापसी कर रही हैं सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री, प्रभास के साथ आएंगी नजर
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 May 2020 03:56 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थीं, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाग्यश्री, प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। भाग्यश्री ने प्रभास की अपकमिंग फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

पिंकविला से बात करते हुए भाग्यश्री ने अपने कमबैक को लेकर कहा, 'हां मैंने फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि फिल्म के नाम को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लॉकडाउन से ठीक पहले मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। मेरा यह किरदार काफी मजेदार है। मैंने इस किरदार के लिए कई अलग तरह की चीजें सीखी हैं।'

भाग्यश्री ने बताया कि उनके दोनों बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका ने उन्हें एक्टिंग करने के लिए काफी मोटिवेट किया है। बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में काम किया था। इस फिल्म से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं। लेकिन फिर उन्होंने शादी कर ली थी और शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। हालांकि बाद में भाग्यश्री 'कच्ची धूप', 'कागज की कश्ती' और 'लौट आओ तृषा' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

बता दें कि भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब वह शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें