Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhagyashree Son: Abhimanyu Dassani: Says Fans Still Call Mother Maine Pyar Kiya Ki Suman:

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी बोले- फैन्स अभी भी मां को ‘मैंने प्यार किया’ की ‘सुमन’ बुलाते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ फेम ‘सुमन’ के बेटे अभिमन्यु दसानी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। इन्होंने फिल्म ‘मर्द को दर्द...

abhimanyu dassani
Khushboo Vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 1 Feb 2021 06:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ फेम ‘सुमन’ के बेटे अभिमन्यु दसानी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। इन्होंने फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए इन्होंने खून-पसीना एक किया, साथ ही कई चोटे भी खाईं। दुख की बात इस फिल्म के साथ यह रही कि इसके रिलीज होने में काफी देरी हुई। 

अभिमन्यु बोले, “मैंने खुद को सहनशील इंसान बनाया। जब फिल्म रिलीज हुई थी तो हम में से किसी को भी फिल्म के रिलीज होने का तरीका पसंद नहीं आया था। हालांकि, यह फिल्म ऑडियंस तक अच्छा मैसेज पहुंचाने में सक्सेसफुल हुई। खुशी इस बात की थी कि फिल्म के रिलीज होने पर तो दर्शकों की नजर हमारी फिल्म पर नहीं गई, बाद में कुछ महीनों बाद इसे सराहा जाने लगा।”

अभिमन्यु आगे कहते हैं कि मैंने एक्टिंग फिल्म करने के दौरान सीखी। वासन सर, (फिल्म के डायरेक्टर) मेरे लिए स्कूल ऑफ एक्टिंग रहे। फिल्म के लिए मुझे जो भी क्रेडिट मिला, मैं वह सब सर को डेडिकेट करना चाहता हूं। अगर आगे वह कोई फिल्म बनाते हैं तो मैं उस फिल्म का हिस्सा रहना पसंद करूंगा, फिर वह चाहे कोई भी रोल क्यों न हो। असिसटेंट डायरेक्टर होना भी मुझे चलेगा।

अभिमन्यु खुश हैं कि मां भाग्यश्री के 30 साल के फिल्मी करियर का हिस्सा वह भी बन पाए। अभिमन्यु, मां भाग्यश्री के किरदार ‘सुमन’ को याद करते हुए कहते हैं कि आज भी कई लोग मेरी मां को सुमन कहते हैं, जिसका किरदार मां ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में निभाया था। मुझे अच्छा लगता है कि जब लोग मुझे फिल्म के रोल सूर्य से बुलाते हैं। उम्मीद करता हूं कि फिल्म ‘निकम्मा’ के बाद मेरे किरदार में बदलाव देखने को मिले। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें