Hindi NewsEntertainment NewsBhagyashree separated from husband Himalay for a years says remembering that phase is scary

पति से डेढ़ साल के लिए अलग हो गई थीं भाग्यश्री, कहा- उस पल को याद कर आज भी लगता है डर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्होंने 1990 में हिमालय दासानी से शादी की थी। अब उन्होंने खुलासा किया है कि एक दौर वह भी था जब वह हिमालय से जुदा...

पति से डेढ़ साल के लिए अलग हो गई थीं भाग्यश्री, कहा- उस पल को याद कर आज भी लगता है डर
Guest1 Account लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 27 Feb 2020 07:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्होंने 1990 में हिमालय दासानी से शादी की थी। अब उन्होंने खुलासा किया है कि एक दौर वह भी था जब वह हिमालय से जुदा हो गई थी। हालांकि, बाद में दोनों ने पैचअप कर लिया था। उन्होंने कहा कि आज भी वह उस बुरे समय को याद कर डर जाती हैं। 

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें भाग्यश्री अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, 'हां, हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे। मैंने उनसे शादी की, लेकिन एक ऐसा अरसा था जब बीच में हम जुदा हो गए थे। उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वे मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती? यह वह समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे। वो अहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है।' 

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय दासानी की मुलाकात स्कूल में हुई थी। जब भाग्यश्री के परिवार को इस बारे में पता चला तो वे दोनों के रिश्ते के खिलाफ हो गए थे, लेकिन दोनों को एक-दूसरे से अलग होना मंजूर नहीं था। दोनों ने भागकर एक मंदिर में शादी कर ली। इस दौरान शादी में सलमान खान, सूरज बड़जात्या और अन्य करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

गौरतलब है कि भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में वे सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। इसका निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था। इस फिल्म के बाद सलमान खान और भाग्यश्री रातोंरात स्टार बन गए थे। हालांकि शादी के बाद से भाग्यश्री ने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया।  


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें