DA Image
8 जुलाई, 2020|4:57|IST

अगली स्टोरी

जब भाग्यश्री को बेटे अभिमन्यू के सामने यश चोपड़ा ने कहा था ‘बेवकूफ लड़की’, सामने आई चौंकाने वाली वजह

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री ने पहली बार साथ काम किया था। भाग्यश्री ने एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि एक बार यश चोपड़ा ने उन्हें बेटे अभिमन्यू के सामने बेवकूफ लड़की कहकर बुलाया था। आपको बता दें कि फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान एक्ट्रेस हिमालय दासानी के साथ रिलेशनशिप में थी। शादी के बाद उन्हें सक्सेस मिलेगी, इसे लेकर वह पक्की नहीं थीं, इसलिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पीछे छोड़कर लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला लिया। 

पिंकविला से बातचीत में भाग्यश्री ने बताया कि उस दौर में परिवार की तरफ से भी फिल्मों में काम न करने का प्रेशर हुआ करता था। उस टाइम में होना ही था। ‘मैंने प्यार किया’ के बाद पूरी दुनिया की चाहत थी मेरे लिए। मुझे एकबार अपने ऊपर गर्व न हो लेकिन दुनिया वाले मुझे एक खूबसूरत लड़की मानते थे। मैं सक्सेसफुल हो रही थी और मेरे पति 20 साल की उम्र में थे। हम दोनों ने ही कम उम्र में शादी करने का निर्णय ले लिया था। उस दौर में कोई पति ये तो नहीं चाहेगा कि उसकी पत्नी सक्सेसफुल है और उसकी है, ऐसे में वह किसी से शेयर तो नहीं करेगा। है ना, इसलिए मैंने पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया। 

वाजिद खान के ममेरे भाई दानिश साबरी ने कहा- कहते थे कि जब चला जाऊंगा तब याद करोगे

अदा शर्मा ने रस्सी से उल्टा लटककर दिखाया अनोखा करतब, वीडियो शेयर कर कहा- मैं रात में ऐसे सोती हूं

भाग्यश्री बताती हैं कि मैंने उस दौर में कई बड़ी फिल्में रिजेक्ट कीं। मुझे ऐसा करते देख एक बार तो यश चोपड़ा साहब ने मुझे बेवकूफ लड़की कह दिया था। जब भी में प्रकाश अंकल और यश जी से मिलने जाती थी तो वे मुझे सबके सामने वहां से बाहर निकाल देते थे। कुछ साल पहले जब मैंने यश अंकल को अपने बेटे अभिमन्यू से मिलवाया तो उन्होंने उससे कहा कि ये तुम्हारी मां है न, वह इंडस्ट्री की सबसे बेवकूफ लड़की थी। यश अंकल मेरे साथ काम करना चाहते थे और मैं हर बार उन्हें मना कर देती थी। ‘मैंने प्यार किया’ के बाद मुझे हर बड़ी फिल्म ऑफर हुई, खासकर बड़े डायरेक्टर्स वाली। 

बता दें कि भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब वह शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhagyashree: says Yash Chopra: called her the most stupid girl in Bollywood in front of son Abhimanyu: for this reason