DA Image
31 मार्च, 2021|8:33|IST

अगली स्टोरी

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ को करने से भाग्यश्री ने किया था 7 बार इनकार, खुद बताई इसके पीछे की वजह

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने करीब सात बार इनकार किया था। वह खुद को एक एक्टर के रूप में असल में देखती ही नहीं थीं। भाग्यश्री ने फिल्म करने से क्यों मना किया और वह किस तरह बाद में मानी, इस पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। 

भाग्यश्री ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, “अगर आज की जेनरेशन इसे पढ़ेगी तो वह सोचेगी कि मेरा दिमाग खराब हो गया था जो मैंने ऐसा कदम उठाया। ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म को करने से कौन इनकार करता है, लेकिन मैं वाकई में इस फिल्म को नहीं करना चाहती थी। आगे की पढ़ाई के लिए मैं विदेश जाना चाहती थी, एडमिशन भी सिक्योर हो चुका था। मेरे पिता जी चाहते थे कि मैं भारत में ही रहकर पढ़ाई पूरी करूं। इस बात पर हमारे घर में रोज बहस हो रही थी। यह तब की बात है, जब ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म मुझे ऑफर हुई थी।”

कनिका ढिल्लों ने रचाई ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थीं दीपिका पादुकोण, देखें ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज

भाग्यश्री आगे कहती हैं कि मैंने सूरज जी (सूरज बड़जात्या) से कहा कि मुझे फिल्म नहीं करनी है। इस चीज को वह समझ नहीं पाए। फिल्म का सब्जेक्ट काफी खूबसूरत था और उन्होंने जिस तरह से मुझे फिल्म की स्टोरी बताई थी, मुझे अच्छी लगी थी। आखिर में जब वह मेरे से पूछते थे कि क्या मैं यह फिल्म करना चाहूंगी तो मैं उन्हें कहती थी कि मुझे स्क्रिप्ट तो पसंद आई, लेकिन मैं फिल्म नहीं करूंगी। सूरज जी मेरे पास सात बार वापस आए, वह भी स्क्रिप्ट में बदलाव के साथ। मुझे फिल्म करने के लिए बहुत मनाया भी, लेकिन हर बार मैं उन्हें एक नया बहाना बनाकर फिल्म के लिए इनकार करती रही। इसके बाद जब वह आठवीं बार मेरे पास आए तो मैंने फिल्म के लिए हामी भरी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhagyashree: Refused 7 Times: For Maine Pyar Kiya Film: With Salman Khan: She Told The Reason: