DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान की सफलता को लेकर भाग्यश्री ने कहा कुछ ऐसा, जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

salman khan   bhagyashree

सलमान खान अभी अपनी अपकिंग फिल्म भारत को प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। इस फिल्म से सलमान खान का लुक सामने आ गया है, जिसकी चर्चा खूब हो रही है। इसी बीच सलमान खान की सफलता को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के एक से सवाल किया गया जिस पर एक्ट्रेस ने कुछ अजीबों गरीब रिएक्शन दिया है। 

आपको बता दें कि भाग्यश्री ने बॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर फिल्म मैंने प्यार किया से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में से भाग्यश्री फैंस के दिलों पर छा गई थीं। इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री  की कमेस्ट्री को सभी ने काफी सपंद किया था। आपको बता दें कि 'मैंने प्यार किया' का नाम आज भी बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में शुमार किया जाता है। 'मैंने प्यार किया' सलमान खान की पहली और भाग्यश्री की इकलौती हिट फिल्म रही है।

Notre-Dame Fire: रवीना टंडन, रितेश देशमुख और ऋषि कपूर से समेत इन बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख 

फिल्म की बंपर सफलता के बाद लोगों को यही लगा था भाग्यश्री बॉलीवुड में सबसे सफल अभिनेत्री बनेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भाग्यश्री ने इस फिल्म के बाद बॉलीवुड से हमेशा के लिए अपना नाता तोड़ कर अपना घर वसा लिया। भाग्यश्री भले ही फिल्मों से दुर रही, लेकिन वह अक्सर बॉलीवुड पार्टी या इवेंट में नजर आती रही। भाग्यश्री के ऐसे अचानक से बॉलीवुड से चले जाना फैंस को काफी बुरा लगा। वहीं फैंस के मन में ये बात हमेशा रही कि आखिर भाग्यश्री ने बॉलीवुड से जाने का फैसला ऐसे अचानक और जल्दी क्यों किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने इस बारें में खुलासा किया है। 

'कुमकुम भाग्य' के पूरे हुए 5 साल, शबीर हुए भावुक

बेवसाइट पिंकविला के एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपने बॉलीवुड से क्यों दूर हैं? इस बात को लेकर आपके फैंस आपसे नाराज हैं...? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हूं। मैं सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रू-ब-रू होने की कोशिश करती रहती हूं।

इसके बाद बेवसाइट ने सवाल किया कि आपने सलमान खान साहब के साथ आपने मैंने प्यार किया फिल्म की। फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया। सलमान खान अब इंडस्ट्री के बड़े स्टार बन चुके हैं। कुछ कहना चाहेंगी ?  इस पर भाग्यश्री ने कहा अभी मूड नहीं है। (ये कहते ही भाग्यश्री जोर जोर से हंसने लगी और इंटरव्यू छोड़कर चली गईं।)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dil ne sun liya..... #gratitude #makeithappen #lifeisgood #prayers

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

साक्षी तंवर ने पिछले साल गोद ली थी बेटी, अब बताया कैसी है जिंदगी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#throwbackthursday #weddingdiaries #blacknwhite #grayscale #memories #gratitude #downmemorylane

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhagyashree reacted on salman khan film and she reveals her bollywood career