DA Image
22 नवंबर, 2020|6:35|IST

अगली स्टोरी

‘भाबी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण बने ‘जोकर’, शो में आएगा नया ट्विस्ट

टीवी के पॉप्युलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) ने सबसे बड़ा खलनायक बनने का ख्वाब देखा था। शो में अब वह लेजेंडरी डीसी यूनिवर्स के ‘द जोकर‘ की भूमिका में नज़र आएंगे। स्वर्गीय अभिनेता हीथ लेजर को श्रद्धांजलि देते हुए, आसिफ शेख लाल मुस्कान और हरे रंग के बालों में नजर आएंगे। उनका यह किरदार इस शो में उनके द्वारा अदा किए गए 300 से अधिक किरदारों में एक और यादगार होने वाला है। 

अपने इस रोमांचक अनुभव के बारे में बताते हुए ‘विभूति मिश्रा’ उर्फ आसिफ शेख ने कहा, “इससे पहले अपनी वैनिटी रूम में घंटों अकेले समय बिताने के लिए मैं कभी भी इतना उत्साहित नहीं हुआ हूं। शरारती जोकर के लुक में ढ़लने के लिए, प्लास्टर्ड चेहरे से लेकर ब्लड रेड स्मिर्क और हरे रंग के चमकदार बाल और वह सूट, मुझे इस पूरी प्रक्रिया में खूब आनंद आया। काश मैं फिर से बीते समय में जा पाता और खुद को ये कह सकता कि यह अवसर भविष्य में सही समय पर मेरी जिंदगी में आएगा। मैं कॉमिक का बहुत ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं, और मुझे जिसका व्यक्तित्व सबसे ज्यादा पसंद था वह था सनकी जोकर का।” 

हनीमून पर मस्ती करते नजर आए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, फैन्स बोले- बेस्ट जोड़ी, फोटोज

रणवीर सिंह पर बरसे सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स, टीवी कमर्शियल में दिवंगत एक्टर का मजाक उड़ाने का लगाया आरोप

इस महत्वपूर्ण किरदार में देसी ट्विस्ट लाने के बारे में आसिफ ने कहा, ‘‘स्वर्गीय हीथ लेजर द्वारा निभाए गए इस लेजेंडरी किरदार में- उनके तौर-तरीके, दुर्भावनापूर्ण हंसी और आवाज में अभिव्यक्ति सभी बहुत शानदार थे। उनका यह संवेदनशील और दिल को खुशी देने वाला परफॉरमेंस कुछ ऐसा है, जिसका अभ्यास मैं सिर्फ सेट पर ही नहीं बल्कि सेट के बाहर भी करता हूं। मैं अपने सह-कलाकारों के पास जाकर उनके आसपास घूमता हूं और डरावनी बोली में उनसे सवाल करता हूं- वाई सो सीरियस? (इतने गंभीर क्यों हो?)। मैंने इस किरदार की तैयारी के लिए घंटों लगाए हैं और भारतीय दर्शकों को इससे जोड़ने की कोशिश की है। मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और अपने दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मुझ पर अपना विश्वास बनाए रखने के लिए और इस ड्रीम किरदार पर मेरा सुझाव लेकर इसे हकीकत में बदलने के लिए मैं हमेशा ‘भाबीजी घर पर हैं’ की पूरी टीम का शुक्रगुजार रहूंगा। मैं उनका जितना शुक्रिया अदा करूं, वह कम है। मुझे मेरे जन्मदिन पर मेरा अब तक का सबसे शानदार तोहफा मिला है और वह है- मेरे सपने का किरदार।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhabiji Ghar Par Hain: Vibhuti Narayan: Become Joker: New Twist: In The Show: