Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bhabiji ghar par hain shubhangi atre wants vikas gupta win bigg boss 11

अंगूरी भाभी के फेवरेट हैं ये कंटेस्टेंट, चाहती हैं बनें विनर

भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने बिग बॉस से अपना फेवरेट कंटेस्टेंट...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 6 Jan 2018 10:42 PM
हमें फॉलो करें

अंगूरी भाभी के फेवरेट हैं ये कंटेस्टेंट, चाहती हैं बने विनर

1 / 2

भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने बिग बॉस में अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया है। उन्होंने कहा कि वो विकास गुप्ता को बिग बॉस 11 का विनर बनते देखना चाहती हैं। 

शुभांगी ने कहा, मैं विकास गुप्ता को इस शो के विनर के रूप में देखना चाहती हूं, इसलिए नहीं क्योंकि वो मेरे दोस्त हैं बल्कि इसलिए कि उन्होंने पूरे सीजन में अच्छा खेला है। अपने अच्छे परफॉर्मेंस से मेरे लिए वो पहले ही शो के विनर हो गए हैं। मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद करती हूं जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और समय निकाल कर मॉल में जाकर उन्हें वोट किया।

शुभांगी का ये भी कहना है कि जो कंटेस्टेंट शो में रीयल रहा है, उसे ही जीतना चाहिए। मुझे लगता है कि हिना और शिल्पा के कम्पैरिजन में विकास ने हमेशा अच्छा टास्क किया है। वो कभी फेक नहीं रहे। वो सच में मास्टरमाइंड हैं।

शाहरुख के साथ काम करने पर कैटरीना का बयान, कहा- 'उनके साथ काम करना बहुत ही....'

अपने बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू पर जूही ने दिया बड़ा बयान, कहा- कोई इरादा नहीं बच्चों...

आगे की स्लाइड में पढ़ें बंदगी कालरा की खुली किस्मत, मिला फिल्म का ऑफर!

बंदगी

2 / 2

बिग बॉस के घर में जो भी आता है वो कॉमनर से सेलिब्रिटी बन जाता है और अगर कोई लक्की रहा तो उसे फिल्मों में या टीवी में भी काम करने को मिल जाता है। अब बंदगी कालरा को लेकर भी कुछ ऐसी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंदगी को एक फिल्म का ऑफर मिला है। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चला कि किस फिल्म का ऑफर मिला है।

इस बारे में जब बंदगी से बात की तो उन्होंने कहा, 'मैं अभी इस बारे में ज्यादा नहीं बता सकती। लेकिन जब ऐसा कुछ होगा तो मैं आप सबको जरूर बताऊंगी।' 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं होगा जब किसी बिग बॉस कंटेस्टेंस को किसी फिल्म और शो के लिए ऑफर मिला है। इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट कॉमनर्स बनकर आए लेकिन फिर किसी टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करके सेलिब्रिटी बन गए।

ऐप पर पढ़ें