DA Image
24 जनवरी, 2021|3:52|IST

अगली स्टोरी

Bhabiji Ghar Par Hain Serial: विभूति बने तिवारी के लकी कबूतर, 'भाबी जी घर पर हैं' शो में आएगा ये मजेदार ट्विस्ट

टीवी का पॉपुलर शो 'भाबी जी घर पर हैं' अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण फैन्स के दिलों में जगह बनाए हैं। अब एक बार फिर से शो में दर्शकों को मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा। 'भाबी जी घर पर हैं' में एक बार फिर से तिवारी (रोहिताश्व गौर) के साथ चालाकी करके विभूति मिश्रा (आसिफ शेख) खुद को एक लकी कबूतर बाबा के रूप में बदल लेगें। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या विभूति की किस्मत उसका साथ देगी या फिर तिवारी जी अपनी चतुराई से विभूति को ही मुश्किल में डाल देंगे? 

दरअसल, विभूति और अनीता भाबी (सौम्या टंडन) के बीच किसी को बात को लेकर बहस हो जाती है। इसके बाद अनीता भाबी, विभूति को पैसे देना बंद कर देती है और यहां तक कि उसके कार्ड्स भी ब्लॉक करवा देती हैं। विभूति अपने पड़ोसी तिवारी की मदद मांगता है लेकिन तिवारी इनकार कर देता है। इस बीच विभूति को पता चलता है कि तिवारी कपड़े की एक दुकान खोलने के लिये उत्सुक है और इसका उद्घाटन करने के लिये कोई शुभ तारीख चाहता है, लेकिन बाबा रामपाल बीमार है।

रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी ये सेल्फी, फैन्स बोले- क्या दीपिका पादुकोण का नेकलेस चुरा लिया?

इस मौके का फायदा उठाते हुए विभूति लकी कबूतर बाबा बनकर तिवारी के पास आते हैं। वह तिवारी को मूर्ख बनाकर यह विश्वास दिलाने की कोशिश करते हैं कि केवल लकी कबूतर ही उसके सभी कामों में मदद कर सकता है। तिवारी आंगन में चने (छोले) रखता है और विभूति बहुत ही चालाकी से तिवारी का लकी कबूतर बन जाता है।

कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग में दिलजीत दोसांझ को मिला प्रिंस नरुला का साथ, सिंगर के सपोर्ट में एक्टर ने लिखी ये बात

आसिफ शेख ने शो के ट्रैक के बारे में कहा, 'तिवारी को बेवकूफ बनाने की कोशिश में विभूति खुद को ही एक अजीबो-गरीब स्थिति में डाल लेता है। रोहिताश्व जी के साथ शूटिंग करने में मुझे हमेशा बहुत मजा आता है। हमारी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री और बॉन्ड पूरे एपिसोड को मजेदार बना देती है।' क्या विभूति इस बार तिवारी को पछाड़ने में सफल होंगे? यह जानने के लिए कि आखिरी में किसकी जीत होती है, आपको देखना होगा मजेदार एपिसोड। आपको बता दें कि 'भाबी जी घर पर हैं' शो एंड टीवी पर रात 10.30 बजे से सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhabiji Ghar Par Hain Serial Upcoming Episode Vibhuti Make Tiwari Lucky Kabutar