Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhabiji Ghar Par Hain: Resumes: Shooting: After 100 Days: Shubhangi Atre: Aka: Angoori Bhabhi: In Face Shield And Mask:

PHOTOS: 100 दिन बाद शुरू हुई ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग, फेस शील्ड और मास्क में दिखीं ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे

टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबरों के मुताबिक सभी सितारे सेट पर लाइट्स, कैमरा, एक्शन के बीच मौजूद हैं। मेकर्स ने नए एपिसोड शूट करने का तय किया है।...

PHOTOS: 100 दिन बाद शुरू हुई ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग, फेस शील्ड और मास्क में दिखीं ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 28 June 2020 06:31 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबरों के मुताबिक सभी सितारे सेट पर लाइट्स, कैमरा, एक्शन के बीच मौजूद हैं। मेकर्स ने नए एपिसोड शूट करने का तय किया है। ऐसे में हमारी अंगूरी भाभी शूटिंग दोबारा शुरू होने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शुभांगी अत्रे कहती हैं कि यह उम्मीद से कहीं लंबा ब्रेक था, जिसने मुझे डांसिंग के अपने शौक को पूरा करने के साथ-साथ नियमित रूप से मेडिटेशन करने का मौका दिया। 

शुभांगी आगे कहती हैं कि मैं सेट पर वापस आकर उत्साहित हूं और जल्द ही नए एपिसोड के वापस आने की प्रतीक्षा कर रही हूं। पहले हमारा सेट लोगों से भरा हुआ रहता था लेकिन अब सीमित लोगों की वजह से मॉडर्न कॉलोनी बहुत अलग दिख रही है। सेट पर जाते ही हमारी स्क्रीनिंग की गई और फिर गणेश आरती के साथ हमने दिन की शुरुआत की और मास्क पहनकर हमने रिहर्सलस कीं। सेट के पास होने की वजह से मैं सीधे तैयार होकर वहां पहुंची। इसके अलावा, हम सभी ने साथ लंच ब्रेक के बदले अलग-अलग ब्रेक लिए। ये पूरा अनुभव काफी अलग था, लेकिन धीरे-धीरे हमे इसकी आदत हो जाएगी।

वहीं, शो में ‘विभूति नारायण’ की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने कहा कि इतने लंबे अंतराल के बाद सेट पर जाना अच्छा लगा। मैं शूटिंग शुरू होने का काफी समय से इंतजार कर रहा था और अब मैं वापस सेट पर आकर खुश हूं। सामाजिक दूरियों को मद्देनज़र रखते हुए हम सभी ने दूर-दूर से हेलो और नमस्ते के साथ एक-दूसरे से मुलाकात की और शुभकामनाएं दीं। सेट पर पहुंचने पर हमारे शरीर के तापमान और ऑक्सीजन के स्तर को नापा गया। हम सभी ने मास्क पहने थे जो सिर्फ कैमरे के सामने ही उतारे गए। हम सभी ने सुरक्षा और स्वच्छता दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सामाजिक दूरी का पालन किया।

आपको बता दें कि सभी एक्टर्स, कैमरा मैन और मेकअप आर्टिस्ट ने फेस शील्ड, मास्क और पीपीई किट पहनी हुई थी। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरे तरीके से पालन किया जा रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें